इमरान हाशमी की सीरियल किसिंग देख परेशान हो जाती थी पत्नी, ऐसे मनाते थे एक्टर

0
347

बॉलीवुड के ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर एक्टर इमरान हाशमी का आज बर्थडे है. इमरान हाशमी का जन्म 24 मार्च 1979 को मुंबई में हुआ था. इमरान हाशमी आज 42 साल के हो चुके हैं. इमरान ने फिल्म फुटपाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था इस फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में नज़र आए थे. आपको बता दें कि इमरान ने अपने फ़िल्मी करियर में लगभग 40 के करीब फिल्मों में काम किया है और लगभग सभी फिल्मों में उन्होंने अपनी एक्ट्रेस को किस किया है. यही कारण है कि इमरान को सीरियल किसर के नाम से पुकारा जाता है.

वैसे बात यदि किसिंग सीन की करें तो इमरान ने सबसे लंबा किसिंग सीन बिपाशा बसु के साथ दिया था. ख़बरों की मानें तो यह किसिंग सीन लगभग 20 मिनट लंबा था. वहीं, एक्टर इमरान हाशमी की मानें तो उन्हें एक्ट्रेस जैकलीन फ़र्नान्डिस के साथ किसिंग सीन फिल्माते समय सबसे ज्यादा मज़ा आया था. ख़बरों की मानें तो मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म ‘मर्डर’ के लिए फिल्माए गए किसिंग सीन्स के समय इमरान को सबसे ज्यादा परेशानी झेलना पड़ी थीं.

इमरान की मानें तो फिल्मों में किसिंग सीन देने के चक्कर में उनकी वाइफ परवीन साहनी काफी गुस्सा हो जाया करती थीं. नौबत यहां तक आ जाती थी कि परवीन कई दफा तो इमरान को बैग से मार दिया करती थीं. इमरान की मानें तो बीवी को मनाने के लिए वह भी कोई कसर नहीं छोड़ते थे. इमरान के अनुसार, जितनी बार भी वह ऑनस्क्रीन किस करते उतनी बार अपनी वाइफ को बैग गिफ्ट में देते थे. आपको बता दें कि इमरान और परवीन की शादी 2006 में हुई थी और दोनों का एक बेटा अयान हाशमी है.

बात यदि करियर फ्रंट की करें तो इमरान ने ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ और ‘शंघाई’ समेत ‘राज 3’, ‘मर्डर’, ‘कलयुग’ आदि फिल्मों में काम किया है. यही वह फ़िल्में भी थीं जिनसे इमरान रातों -रात घर घर में जाना पहचाना नाम बन गए थे. आपको बता दें कि इमरान हाशमी 2019 में नेटफ्लिक्स पर आई वेबसीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ से OTT प्लेटफ़ॉर्म पर भी डेब्यू कर चुके हैं. यह वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई थी.