taimur

मीडिया हो या फिर सोशल मीडिया बॉलीवुड स्टार्स हर जगह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं, और बॉलीवुड स्टार्स की तरह उनके बच्चे भी इंटेरनेट पर हमेशा छाए रहते है और सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन सबसे ज्यादा सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर इंटरनेट पर छाए रहते हैं और उनकी फोटो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दें तैमूर की गिनती बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत और क्यूट स्टार किड्स में होती है।

Taimur

तैमूर सबसे खूबसूरत स्टार किड्स हैं, नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं और वो करीना और सैफ के बेटे हैं, तो क्या आपके मन कभी ऐसा सवाल आया कि तैमूर की देखभाल कैसे होती है? तैमूर की देखभाल पर सैफ और करीना कितने रुपये खर्च करते हैं? अगर आपके मन में भी इस तरह के सवाल आते हैं, तो आज हम आपके इन्हीं सवालों के जवाब देने वाले हैं।

Taimur

वैसे तो तैमूर के ऊपर कितने रुपये खर्च होते हैं इसका अंदाजा लगाना तो थोड़ा मुश्किल है, लेकिन चलिए आपको हम आपको तैमूर की नैनी की सैलरी के बारे में बताते हैं जिससे आपको ये समझ आ जाएगा कि उनके ऊपर कितने रुपये खर्च होते हैं।

Taimur

अगर बात करें तैमूर के नैनी की तो उनका नाम साविती है, और उनका काम तैमूर की देखभाल करना है चाहे फिर वह घर हो या कहीं बाहर। बता दें साविती हमेशा तैमूर को घुमाने ले जाया करती हैं और जब भी तैमूर की फोटो इंटेरनेट पर वायरल होती तो उसमें उनकी नैनी को भी देखा जाता है। स्टार किड्स तैमूर के साथ उनकी नैनी भी स्टार नैनी हैं। वहीं अगर बात करें उनकी सैलरी की तो सैफ करीना की तरफ उन्हें हर महिने तैमूर की देखभाल करने के बदले 1.5 लाख रुपये मिलते हैं, तो वहीं कई रिपोर्ट्स ये भी दावा करती हैं कि ओवरटाइम के बदले उन्हें एक्स्ट्रा पे किया जाता है और इस तरह वो तैमूर की देखभाल के बदले 1.50 लाख से 1.75 लाख तक लेती हैं।