साउथ इंडस्ट्री इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही है. दरअसल, साउथ की फिल्में इन दिनों ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी काफी ज्यादा पॉपुलैरीटी हासिल कर रही हैं. इसी बीच साउथ इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है कि इन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान महेश बाबू ने कहा था कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता है जिसके बाद से लोगों ने महेश बाबू की फीस के बारे में सर्च करना शुरू कर दिया.

दरअसल, कोरोना महामारी के बाद से एक तरफ जहां साउथ इंडस्ट्री की फिल्में पूरे विश्व में अपनी फिल्मों के माध्यम से अपना पहचान स्थापित कर रही है तो वहीं बॉलीवुड की फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड की फिल्में अपनी लगाई गई रकम भी नहीं निकाल पा रही हैं तो वहीं साउथ इंडस्ट्री की फिल्में कई गुना पैसे कमा रही हैं.

जिसके बाद से साउथ के अभिनेता और हिंदी सिनेमा के अभिनेताओं के बीच जंग छिड़ गया है. यही कारण है कि यह सितारे आए दिन एक दूसरे को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. जिसके वजह से यह मामला काफी ज्यादा तूल पकड़ा हुआ नजर आ रहा है. वहीं हाल ही में तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता है जिसके वजह से सोशल मीडिया पर इस समय महेश बाबू खूब ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें – साउथ इंडस्ट्री के बाद अब हॉलीवुड तोड़ने जा रही है बॉलीवुड इंडस्ट्री की कमर, समझिए कैसे

साउथ इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले महेश बाबू की फीस की बात करें तो यह एक फिल्म में काम करने के लिए 60 से 70 करोड़ की फीस चार्ज करते हैं. वहीं बात करें बॉलीवुड के सितारे जैसे अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान की तो यह इन तीनों अभिनेताओं की इनसे ज्यादा फीस लेते हैं. इसके अलावा यह तीनों अभिनेता फिल्मों में प्रॉफिट मार्जिन भी लेते हैं. महेश बाबू को यह बयान देना इस समय काफी भारी पड़ रहा है कि बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता है. हालांकि, महेश बाबू की टीम ने इस बात पर सफाई पेश किया है लेकिन फिर भी लोग इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने महेश बाबू को ट्रोल करते हुए लिखा है कि अपनी सफलता का इतना भी ज्यादा घमंड मत कीजिए क्योंकि घमंड टूटने में जरा सा भी समय नहीं लगता है.

यह भी पढ़ें – महेश बाबु से पहले साउथ के ये सारे स्टार्स भी बॉलीवुड में काम करने से कर चुके हैं साफ इंकार.