SUNNY LEONE

ऐक्ट्रिस सनी लियोन जिन्हें एक एडल्ट स्टार के रूप में जाना जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैसे एक पंजाबी लड़की पोर्न की दुनिया में चली गई।

SUNNY LEONE

सनी लियोन का जन्म साल 1981 में कनाडा में एक पंजाबी परिवार में हुआ था, इनका असली नाम ‘किरनजीत कौर बोहरा’ है। उन्होंने पहली बार उन्नीस साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में पहला कदम रखा था, तब उन्होंने अपना नाम किरनजीत कौर से बदलकर ‘सनी लियोनी’ कर लिया था और अब उन्हें सभी लोग सनी लियोनी के नाम से ही जानते हैं।

कैसे हुई बॉलीवुड़ में एंट्री

SUNNY LEONE

साल 2012 में पूजा भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म जिस्म 2 में सनी को पहला मौका मिला था, इस फ़िल्म इन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह लीड रोल में नज़र आये थे जिसके बाद से सनी सबकी नजरों में आ गई, इसके बाद रागनी, एम-एम-एस, जैकपॉट, कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्मों में काम किया और अपना बॉलीवुड में एक अलग ही मुकाम हासिल किया। लेकिन इन सब के बावजूद उनको बहुत सारी परेशानियों का भी सामना करना पड़ता था।

आते थे गंदे-गंदे ‘ई मेल’

एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया, कि उनको इस काम को करते हुए शर्म महसूस नही होती – तो उन्होंने कहा कि ये मेरा काम है, और काम में शर्म की क्या बात है, अगर कोई मेरे बारे में कुछ भी कह रहा है तो मुझे उससे कोई फर्क नही पड़ता।

SUNNY LEONE

उन्होंने आगे बताया कि उन्हें काफी गंदे मेल आते थे, उन्होंने आगे कहा कि जो लोग ये गंदे गंदे मैसेज करते हैं – मुझे नहीं लगता कि उनके संस्कार कहीं अच्छी जगह हुए होंगे। आपको बता दे कि 2011 में सनी लियोन ने डेनियल वेबर से शादी कर ली, डेनियल वेबर सनी के बिजनेस पार्टनर के रूप में काम करते हैं।