हनी सिंह का नाम आज कौन नहीं जानता, उनके रैप और सॉन्ग्स के कारण उनका नाम आज के युवाओं के जुबान पर हमेशा ही रहता है, और आज हनी सिंह युवाओं की पहली पसंद बन चुके हैं. हनी सिंह एक ऐसे सिंगर हैं जो हमेशा ही किसी न कारण से चर्चा में बने रहते हैं.

Yo Yo Honey Singh's wife alleges physical, emotional abuse, approaches  court | Delhi Newsबता दें हनी सिंह अपने सॉन्ग्स और रैप के कारण चर्चा में तो रहते ही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा अपने अलग अलग तरह के विवादों के कारण चर्चा में रहते थे. हनी सिंह और विवादों का काफी गहरा कनेक्शन है वो हमेशा ही खुद को विवादों से बचाकर रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन विवाद उनका पीछा छोड़ता ही नहीं है.

और अब लंबे से विवादों से दूर हनी सिंह का नाम एक बार फिर विवादों से जुड़ गया है, और इस बार कोई उनका गाना या फिर कोई स्टेज शो नहीं ब्लकि ब्लकि उनकी पत्नी हैं.

Honey Singh booked for alleged domestic violence, source says, 'he was  depressed they had no child' - Hindustan Timesबता दें उनकी पत्नी शालिनी ने हनी सिंह और उनके परिवार के अन्य दूसरे लोगों के खिलाफ दिल्ली के तीस हज़ारी कोर्ट में द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट के अंडर याचिका दायर करते हुए घरेलु हिंसा का आरोप लगाया है जिसमें शारीरिक से लेकर यौन हिंसा और मानसिक हिंसा तक शामिल हैं.

When Yo Yo Honey Singh's Wife Shalini Broke Silence On Shah Rukh Khan  Slapping Him & Revealed The Truthवहीं शालिनी ने हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए कोर्ट में दायर याचिका में हनी सिंह से मुआवजे की मांग की है. बता दें मुआवजे के तौर पर शालिनी ने हनी सिंह से 10 करोड़ रुपये की मांग की है, वहीं दिल्ली में उनके लिए 5 लाख रुपये के एक किराये के मकान में रहने का इन्तेजाम करने की भी मांग की है.

Domestic violence case filed against Yo Yo Honey Singh by wife in Delhi  courtबता दें हनी सिंह पर आरोप लगाते हुए शालिनी ने उनके बारे में और भी कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं, शालिनी ने बताया कि शादीशुदा होने के बावजूद भी हनी सिंह और भी कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में थे.