IIFA 2022 की शुरुआत हो गई है और इसमें शामिल होने के लिए भारत के तमाम पॉपुलर पॉपुलर सितारे दुबई पहुंचे हैं. IIFA 2022 के चलते बॉलीवुड के तमाम दिग्गज अभिनेताओं का इन दिनों दुबई में जमावड़ा लगा हुआ है. हालांकि, इस बीच IIFA 2022 से दिलखुश कर देने वाली एक खबर आ रही है. जिसको सुनकर आपका दिल खुश हो जाएगा. दरअसल, IIFA 2022 में हनी सिंह परफॉर्म करते हुए नज़र आ रहे थे और इस और हनी सिंह ने कुछ ऐसा कर दिया जिसको देखकर लोग हनी सिंह की जमकर तारीफ कर रहे है.

हनी सिंह काफी पॉपुलर सिंगर माने जाते हैं. हनी सिंह ने कई पॉपुलर पॉपुलर रैप गाए हैं. हालांकि, बीते दिनों हनी सिंह ने IIFA 2022 में कुछ ऐसा कर दिया जिससे उनकी जमकर तारीफ हो रही है. दरअसल, IIFA 2022 में हनी सिंह परफॉर्म कर रहे थे और इस दौरान सामने वाले रॉ में ए आर रहमान बैठे थे. हनी सिंह का नजर जैसे ही ए आर रहमान के नजरों से मिला तो हनी सिंह स्टेज से नीचे उतरने लगे और स्टेज से नीचे उतरकर हनी सिंह ए आर रहमान के पैरों में गिर गए. जी हां उन्होंने इनके पैरों को पकड़ कर उनका अभिवादन किया. वही ए आर रहमान बार-बार हनी सिंह को उठाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन हनी सिंह इनके पैरों में गिरकर इनका आशीर्वाद लेना चाह रहे थे.

यह भी पढ़े-सामंथा रुथ प्रभु ने शाहरुख खान की फिल्म जवान को क्यों मारी लात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yyhs.india_ (@yyhs.india_)


जिसके बाद ए आर रहमान ने आशीर्वाद दिया और फिर हनी सिंह को खड़ा किया. इतना ही नहीं इसके बाद हनी सिंह और ए आर रहमान ने एक दूसरे के साथ गले मिला और इस दौरान की यह वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही नहीं हनी सिंह और ए आर रहमान के इस फोटो को IIFA ने भी अपने अधिकारी इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इस तस्वीर को देखकर हर कोई इन दोनों की तारीफ कर रहा है. इतना ही नहीं इन दोनों तस्वीर को देखने के बाद से लोग यह कह रहे हैं कि एक तस्वीर में दो लीजेंड एक साथ दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IIFA Awards (@iifa)


हनी सिंह का रिस्पेक्ट करने वाला यह अंदाज देखकर हर कोई इस समय सोशल मीडिया पर हनी सिंह की तारीफ कर रहा है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हनी सिंह का यह दिल छू लेने वाला वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को शेयर करके फैन हनी सिंह और ए आर रहमान दोनों की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के अलावा हनी सिंह अपने लुक्स को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, हनी सिंह IIFA 2022 में काफी शानदार लुक में नजर आ रहे थे और अपने लुक्स के वजह से इस समय हनी सिंह काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं.

यह भी पढ़े-आश्रम 3 के लिए बॉबी देओल ने चार्ज किए इतने करोड़, जानिए पूरी स्टार कास्ट की फीस