भारत में जितनी बॉलीवुड इंडस्ट्री विकसित है. उतना ही म्यूजिक इंडस्ट्री की भी चर्चा की जाती है और जब म्यूजिक इंडस्ट्री की चर्चा की जाएगी तो इस लिस्ट में कई नाम बड़े ही जोश और जुनून के साथ लिए जाएंगे. इसी नामों में शामिल है योयो हनी सिंह. कहना गलत नहीं होगा कि हनी सिंह ने ही म्यूजिक इंडस्ट्री में रैप सॉन्ग को बढ़ावा दिया है.

हनी सिंह के बारे में हर कोई जानता है लेकिन इनकी पर्सनल लाइफ से लोग बहुत कम ही परिचित हैं. लगभग 39 साल के हो चुके हनी सिंह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल की वजह से लाइम लाइट में आते रहते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि पंजाब के होशियारपुर में जन्मे योयो हनी सिंह का असली नाम कुछ और है. लेकिन इनको जबरदस्त लोकप्रियता इस नाम से ही मिली है लोग इन्हें इसी नाम से जानते हैं.

आपको बता दें उनका असली नाम हिरदेश सिंह है. एक सिंगर के तौर पर तो इनकी पहचान तगड़ी है ही लेकिन इसके अलावा ये एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं और ऐसा नहीं है. कि इनको एक्टिंग में सफलता ना मिली हो हनी सिंह को एक्टिंग में हुई जबरदस्त लोकप्रियता मिली है और उनकी एक्टिंग भी जबरदस्त होती है. हनी सिंह की जिंदगी काफी परेशानी भरी रही है. आपको याद होगा एक समय पर अचानक योयो हनी सिंह इस म्यूजिक इंडस्ट्री से गायब हो गए थे.

इसके बाद ईन्हें लोग काफी ज्यादा मिस करने लगे थे आपको बता दें, योयो हनी सिंह को शराब की लत लग गई थी और इस वजह से यह इस इंडस्ट्री से लगभग डेढ़ साल तक दूर रहे थे इतना ही नहीं इनकी इस इंडस्ट्री से दूर रहने की वजह ड्रग्स भी थी और इस बात को हम नहीं कह रहे हैं. इस बात का खुलासा खुद हनी सिंह ने एक साक्षात्कार के दौरान किया था. हनी सिंह ने बताया कि वह बायपोलर डिसऑर्डर से पीड़ित हो गई थे जिसके बाद उन्हें घर में ही बंद होकर रहना पड़ा था लेकिन कुछ समय इलाज करने के बाद और डॉक्टरों की कड़ी मेहनत के बाद हनी सिंह ठीक हो गए.

यह भी पढ़ें – घरेलु हिंसा के आरोप के बाद पत्नी ने मांगे इतने करोड़ का मुआवजा, हनी सिंह मुश्किलों में.
एक नई चीज को सबसे ज्यादा नोटिस की गई वह था हनी सिंह का लुक जब एक बार फिर इन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में वापसी की तो इनका लुक पूरी तरह बदल चुका था बता दें हाल ही में योयो हनी सिंह का जन्मदिन भी आने वाला है. हनी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े मूवमेंट शेयर करते रहते हैं.
यह भी पढ़ें – पत्नी शालिनी ने लगाए घरेलू हिंसा के आरोप तो हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोले-‘मैं बेहद आहत हूं