साउथ इंडस्ट्री में बनने वाली फिल्में किसी मास्टरपीस से कम नहीं होती हैं. साउथ इंडस्ट्री में बनने वाली फिल्में लोगों को खूब पसंद आती हैं. धीरे धीरे उनकी दीवानगी बढ़ती जा रही है. अब उनके चाहने वाले सिर्फ साउथ या बॉलीवुड में नहीं बचे हैं, बल्कि पूरी दुनिया साउथ की फिल्मों को पसंद किए जाने लगा हैं. यही वजह कि आज ये फिल्में इतनी कामयाबी हासिल कर रही हैं. बीते कुछ समय पहले आई एसएस राजामौली की फिल्म RRR को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिल्म ने शानदार कमाई की थी.

फिल्म को एसएस राजामौली के द्वारा डायरेक्ट किया गया था और लीड रोल में रामचरण और जूनियर एनटीआर दिखाई दिए थे. इस फिल्म को इंडिया के अलावा कई जगह और कई अलग भाषाओं में रिलीज़ किया गया था. लोगों ने फिल्म की खूब तारीफे की थी. इन्हीं में अब एक हॉलीवुड का नाम भी शामिल हो गया है, जिसने फिल्म की तारीफ करते हुए एक ट्वीट की किया है.

इस हॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्वीट कर की तारीफ

बता दें, हॉलीवुड की मशहूर फिल्म बेबी ड्राइवर के निर्देशक एडगर राइट ने फिल्म की जमकर तारीफ की है. उन्होंने फिल्म की तारीफ करते एक ट्वीट किया. उन्होंने इस फिल्म को एक शानदार फिल्म बताया. फिल्म की तारीफ करते हुए उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आखिरकार मैंने आरआरआर बीएफआई की बड़ी स्क्रीन्स पर कई लोगों के साथ देखी. क्या धमाकेदार है. बहुत मनोरंजक, मैंने ऐसी सिर्फ एक ही फिल्म देखी जिसमें इंटरमिशन पर ही लोगों की ढेर सारी तालियां गूंजी.’

ये भी पढ़ें जूनियर एनटीआर ने ली हनुमान दीक्षा, इतने दिनों तक रहेगें नंगे पाँव

फिल्म ने की थी इतनी कमाई

इस फिल्म को हिंदी के अलावा कई और अलग अलग भाषाओं में रिलीज़ किया गया था. फिल्म को विदेशों में खूब पसंद किया था. फिल्म ने वर्ल्ड वाइड करीब 1200 करोड़ की कमाई की थी. यह फिल्म साल 2022 की दूसरी हाईएस्ट ग्रोसर बनी. फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन और अदाकारा आलिया भट्ट दिखाई दी थीं. वहीं, हिंदी फिल्म की बात करें तो अभी तक कोई भी हिंदी फिल्म इसका कमाई में रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है.

साउथ इंडस्ट्री में हो रही तरक्की

साउथ सिनेमा धीरे धीरे बढ़ता दिखाई दे रहा है. आज साउथ इंडस्ट्री का कद इतना बड़ चुका है कि बॉलीवुड की फिल्में उनको टक्कर नहीं दे पा रही हैं. फिर चाहे वो फिल्म पुष्पा हो या RRR हो. साउथ में बनने वाली हर फिल्म दिन प्रतिदिन एक नया रिकॉर्ड बना रही है. साउथ का क्रेज अब सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सिर चढ़कर बोल रहा है.

ये भी पढ़ें रामचरण ने शादी के 10 साल बाद भी पैदा नहीं किए बच्चे, पत्नी ने दिया बड़ा बयान बोलीं, रामचरण……….