बिग बॉस का नया सीजन धमाकेदार तरीके से शुरू हो चुका है. इस बार सीजन की शुरुआत बिग बॉस ओटीटी की तरह की गई है. 60 दिनों तक ओटीटी पर नॉन स्टॉप इस शो को दिखाया जाएगा और उसके बाद इसे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर हैं जबकि टीवी पर इसे हमेशा की तरह सलमान खान ही होस्ट करेंगे. वैसे इस बार भी कई कंटेस्टेंट हिस्सा लेते नज़र आए हैं लेकिन आज हम आपको बीत चुके 14 सीजंस की उन फीमेल कंटेस्टेंट के बारे में बताएंगे जिन्होंने शो में हिस्सा लेने के लिए सबसे ज्यादा फीस मिली थी. चलिए नज़र डालते हैं कुछ ऐसी ही टीवी एक्ट्रेसेस पर…


रुबीना दिलैक: बिग बॉस 14 की विनर बनकर पॉपुलैरिटी बटोरने वाली रुबीना दिलैक उस सीजन की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं. उन्होंने पति अभिनव शुक्ला के साथ शो में पार्टिसिपेट किया था जिन्हें रुबीना से कम फीस फीस मिली थी. रुबीना को शो में पार्टिसिपेट करने के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपए मिलते थे. इसके अलावा शो जीतने पर उन्हें इनामी राशि और ट्रॉफी भी मिली थी.


रिमी सेन: बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन बिग बॉस सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आई थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद कुबूल किया था कि उन्होंने केवल पैसों के लिए बिग बॉस का ऑफर स्वीकार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिमी को शो में पार्टिसिपेट करने के लिए 2 करोड़ रुपए मिले थे हालांकि उनकी बिग बॉस जर्नी कुछ खास नहीं रही थी. वह ना तो किसी टास्क में हिस्सा लेती थीं और ना ही किसी अन्य कंटेस्टेंट से घुलती मिलती थीं.


हिना खान: ये रिश्ता क्या कहलाता की अक्षरा यानी हिना खान भी बिग बॉस की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं. उन्हें बिग बॉस 11 में देखा गया था. इस सीजन में पार्टिसिपेट करने के लिए उन्हें 8 लाख रुपए प्रति हफ्ते की फीस मिली थी. इसके अलावा बिग बॉस 14 में जब वह तूफानी सीनियर बनकर पहुंची थीं तो उन्होंने 14 दिन के लिए 72 लाख रूपए की फीस दी गई थी.


रश्मि देसाई: रश्मि देसाई को बिग बॉस सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया था. वह उस सीजन की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं जिन्हें एक हफ्ते की फीस के तौर पर 15 लाख रुपए मिला करते थे. रश्मि ने उस सीजन में दूर की पारी खेली थी लेकिन विनर नहीं बन सकी थीं.

करिश्मा तन्ना: करिश्मा बिग बॉस सीजन 8 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट थीं. उन्हें इस शो में पार्टिसिपेट करने के लिए एक हफ्ते की फीस के तौर पर 10 लाख रुपए की फीस मिला करती थी.