बिग बॉस 15 टीवी पर जमकर धमाल मचा रहा है. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला यह शो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ तहलका मचाता ही रहता है. तो अब बिग बॉस में हाथापाई को लेकर अभिनेत्री हिना खान ने भी कई सारे ट्वीट किए हैं, उन्होंने कहा कि बिग बॉस क्या? अब इस शो के नियम बदल गए हैं. शो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो स्मैकडाउन और रॉ देख रहे हों.

हिना खान यूं तो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं लेकिन जब भी उन्हें बिग बॉस पर कोई भी कमेंट करने का मौका मिलता है तो वह इस मौके को हाथ से जाने नहीं देती हैं. अब हाल ही में हिना खान ने बिग बॉस के कंटेस्टेंट को लेकर ट्विटर पर अपनी राय दी है.

उन्होंने इस पर कई सारे ट्वीट किए हैं बिग बॉस में देखे जा रहे इस ड्रामे के बीच हिना खान ने एक जबरदस्त सवाल बिग बॉस से पूछा है हिना कहती हैं कि मुझे लगता है बिग बॉस 15 के जो नियम हैं वह कंटेस्टेंट के लिए बदल दिए गए हैं, ऐसा लग रहा है जैसे स्मैकडाउन और रॉ देखने की फीलिंग आ रही है.

बता दें, बिग बॉस 15 जहां दर्शकों को जबरदस्त इंटरटेन कर रहा है तो वहीं इस शो के बीच सभी कंटेस्टेंट के बीच जमकर बहस होती दिखाई देती है और वह बात बात पर अग्रेसिव हो जाते हैं. हिना आगे कहती हैं कि एक समय वह भी था जब बिग बॉस पूरे नियम के मुताबिक चलता था लेकिन अब तो, हिना खान ने मजाकिया अंदाज में बिग बॉस से पूछा मैं बिग बॉस मैं पूरी इज्जत के साथ रही हूं. मैं चाहती हूं कि पहले वाला नियम इसमें लागू होने चाहिए जब कोई किसी को टच नहीं कर सकता है. हिना कहती हैं कि पूरी इज्जत के साथ मैं बिग बॉस आपसे जानना चाहती हूं क्या आप भी विश्व सुंदरी के प्यार में पड़ गए हैं जाग जाइए.