बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने पिछले साल अक्टूबर में सिंगर रोहनप्रीत से शादी कर सबको चौंका दिया था. दोनों की मुलाकात ‘नेहू द व्याह’ गाने की शूटिंग के दौरान हुई फिर उन्होंने शादी कर ली. नेहा रोहनप्रीत से शादी कर सेटल हो गईं लेकिन इससे उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली मुसीबत में पड़ गए. दरअसल, हुआ यूं कि नेहा की शादी के दौरान सोशल मीडिया पर एक फेक वीडियो वायरल कर दिया गया जिसमें ये कहा गया कि हिमांश ने नेहा से माफी मांगी है.हिमांश ने इन खबरों को गलत बताते हुए तभी अपना गुस्सा जाहिर कर दिया था.

अब उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है. हिमांश ने कहा, मुझे हैरानी होती है जब मैं ऐसा भड़काऊ कंटेंट सोशल मीडिया पर देखता हूं. इन बेकार की बातों से भला किसका फायदा होता होगा? इससे भी ज्यादा अपसेट करने वाली बात ये है कि लोग इसे चटखारे लेकर खूब शेयर करते हैं. प्लीज जागिये और ऐसी नफरत भरी फेक खबरें मत फैलाइए. सुधर जाओ. प्रॉब्लम ये है कि पढ़े-लिखे और सेंसिबल लोग तो ऐसे कंटेंट को देखकर समझ जाते हैं लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो इसे सच मान लेते हैं. उनको ऐसा लगता है कि हिमांश विलेन है, बहुत बुरा है, हमेशा ऐसे इंटरव्यू देता है जाकर, वो हमेशा बात शुरू करता है कि उसे नेहा का नाम लेना पड़ेगा हर इंटरव्यू में. उन्हें लगता है मैं ही विलेन हूं. मुझे लगता है कि एक इंसान को तो ब्लेम लेना ही होता है लाइफ जब कोई प्रॉब्लम हो जाती है.

मुझे ब्लेम कीजिए, मुझे इससे दिक्कत नहीं लेकिन लोग मेरे पेरेंट्स, मेरी बहन के बारे में उल्टा सीधा लिख रहे हैं. ये बात मुझे बहुत बुरी लगती है. हिमांश ने भी कहा कि ज्यादातर वह सोशल मीडिया पर कही गई बातों पर इतना ध्यान नहीं देते हैं लेकिन जब बात उनकी फैमिली पर सवाल उठाने की आ गई तो उन्हें बहुत बुरा लगा. उनकी फैमिली दिल्ली में रहती है और फिल्म इंडस्ट्री से उनका कोई लेना-देना नहीं है. हिमांश आगे बोले-अगर मेरी लाइफ में कोई लड़की आती है तो मेरा फैसला है और अगर जाती है तो भी हमारा डिसीजन है.इससे पेरेंट्स का कोई लेना देना नहीं है. हिमांश ने फिल्म यारियां में काम किया था.इसी फिल्म में नेहा ने ब्लू है पानी-पानी गाना गाया था.