साउथ के फिल्मों की बात आज पूरे भारतवर्ष में हो रही है और लोग अब अपना रूख भी साउथ के फिल्मों की तरफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं आज सिनेमा जगत में नंबर वन की पोजीशन पर साउथ इंडस्ट्री ही है। साउथ इंडस्ट्री ने बॉलीवुड को काफी पीछे छोड़ दिया है । अब ऐसे में साउथ इंडस्ट्री की स्टार की फीस बढ़ते ही जा रही है । आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि साउथ के सुपरस्टार फिल्मों में काम करने के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं।

अल्लू अर्जुन

हाल ही में आई फिल्म पुष्पा ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के एक्शन को पूरा भारतवर्ष इंजॉय कर रहा है। एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के बाद से अल्लू अर्जुन की फीस काफी ज्यादा बढ़ गई है और फिल्म इटली के लिए उन्हें 100 करोड़ ऑफर किया गया है।

जूनियर एनटीआर

साउथ सिनेमा के जाने-माने अभिनेता जूनियर एनटीआर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। इन्होंने साउथ सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर के लिए जूनियर एनटीआर ने 45 करोड़ से भी ज्यादा की फीस चार्ज की है।

राम चरण

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण भी अपनी अपकमिंग फिल्म आरआरआर को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं । रिपोर्ट की माने तो इन्होंने फिल्म आरआरआर के लिए 45 करोड की फीस चार्ज की है और अपनी बढ़ती पॉपुलरटी को देखते हुए रामचरण ने आने वाली फिल्मों के लिए अपनी फीस 45 करोड़ से बढ़ाकर 100 करोड़ कर दी है।

महेश बाबू

साउथ इंडस्ट्री के चॉकलेट बॉय कहे जाने वाले महेश बाबू साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं और वह किसी भी फिल्म में काम करने के लिए 20 से 30 करोड़ के बीच फीस वसूलते हैं।

पवन कल्याण

साउथ इंडस्ट्री में पवन कल्याण अपने बेहतरीन अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम की है । पवन कल्याण एक फिल्म के लिए 20 से 30 करोड़ के बीच फीस चार्ज करते हैं।

प्रभास

प्रभास साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना बेहतरीन छाप छोड़ चुके हैं । साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार में प्रभास का नाम सबसे ऊपर आता है । बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास के करियर में बहुत ही ज्यादा उछाल आया जिसके बाद से प्रभास ने अपनी फीस 100 करोड़ कर दी ।

यह भी पढ़ें – साउथ एक्टर राम चरण बने इस लक्ज़रीयस कार को खरीदने वाले इकलौते भारतीय

सूर्या

हाल ही में आई फिल्म जय भीम से चर्चा में आए सूर्या ने अपने करियर में एक गजब का उछाल पाया है। इस फिल्म के वजह से सूर्या को देश-विदेश से भरपूर प्यार मिल रहा है। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद से सूर्या ने अपनी फीस 20 से 25 करोड़ के बीच कर दी है।

यह भी पढ़ें – 369 कारों का कलेक्शन, आलिशान लाइफस्टाइल, साउथ के अंबानी कहे जाते हैं सुपरस्टार ममूटी