बॉलीवुड के स्मार्ट बॉय टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. आपको बता दें कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से इस फिल्म को लेकर दर्शको का मिक्स रिस्पांस मिल रहा है. ऐसे में आज हम आपको इस लेख के जरिए इस फिल्म में काम करने के लिए किस सितारे ने कितनी फीस ली है इसके बारे में बताने वाले हैं.

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने डांस और अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से जाने जाते हैं. टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के काफी शानदार और एक्शन अभिनेता माने जाते हैं और इस फिल्म में यह लीड रोल में नज़र आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती 2 में अपने किरदार के लिए मेकर्स से 10-12 करोड़ की फीस ली है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपने एक्टिंग से लोगों के दिलों में बसने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीक इस फिल्म में निगेटिव किरदार में नजर आ रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी लैला का किरदार निभा रहे हैं और इस किरदार को निभाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मेकर्स से 5-6 करोड़ फीस ली है.

तारा सुतारिया

फिल्म हीरोपंती 2 में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नज़र आ रही हैं और इन्होंने अपने इस किरदार के लिए मेकर्स से 4- 5 करोड़ फीस लिया है.

अहमद खान

फिल्म हिरोपंती 2 अहमद खान के डायरेक्शन में बनाई गई फिल्म है और इस फिल्म का डायरेक्शन करने के लिए अहमद खान ने मेकर्स से से तीन करोड़ रुपये की तगड़ी फीस लिया है.

ए आर रहमान

हिरोपंती 2 में ए आर रहमान ने अपनी म्यूजिक दिया है और इसके लिए उन्होंने मेकर्स से डेढ़ करोड़ रुपया चार्ज किया है.

यह भी पढ़ें – एक बार फिर बॉलीवुड पर बरसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा इस इंडस्ट्री में हर कोई
अमृता सिंह

90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों के लिस्ट में शामिल अमृता सिंह भी फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आ रही हैं और इस फिल्म में अमृता सिंह एक अहम भूमिका में नजर आ रही हैं और इसके लिए उन्होंने मेकर्स से 20 से 30 लाख रुपए की फीस चार्ज की है.

यह भी पढ़ें – KGF 2 और RRR के सफलता पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा एक्टिंग गया तेल लेने