रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. ऐसे में फैंस इस फिल्म का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे.अब फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है. गौरतलब है कि आमतौर पर सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं लेकिन हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जिससे आप रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र और स्पाइडरमैन केवल 75 रुपए में थिएटर में देख सकते हैं. बस इसके लिए आपको 16 सितंबर तक इंतजार करना पड़ेगा.

नेशनल सिनेमा डे के दिन

दरअसल हम आपको बता दें कि 16 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जाता है. ऐसे में देश के लगभग थिएटर ऑफर दे रहे हैं कि आप कोई भी फिल्म 75 रुपए में आसानी के साथ देख सकते हैं. गौरतलब है कि क्रोना महामारी के दौरान सभी सिनेमाघर कई साल के लिए बंद हो गए थे ऐसे में 16 सितंबर को थियेटर एसोसिएशन ने अपने दर्शकों को एक खास पेशकश दी है. और इस साल 16 सितंबर को केवल 75 रुपए में आप कोई भी फिल्म देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें फैशन शो में लाखों की आउटफिट पहने नजर आईं बॉलवुड स्टार उर्वशी रौतेला, कीमत कर देगी हैरान

4000 हजार सिनामेघरो से उठा सकते है लाभ

गौरतलब है की देश के लगभग 4 हजार थिएटर केवल 75रुपए में फिल्म दिखाने की पेशकश कर रहे हैं. वही यह ऑफर सिंगल स्क्रीन वाले सिनेमाघर के लिए वैध नहीं है.इसके अलावा पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, कार्निवल, मिराज और सिटी प्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवीटाइम, वेव, एम2के और डिलाइट जैसे सिनेमघर में आप इसका 75 रुपए में फिल्म देखने का फायदा उठा सकते हैं.

कैसे बुक करें टिकट

सवाल यह पैदा होता है की आखिर इस ऑफर का लाभ कैसे उठाया जाए.तो इसकी बुकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनो तरीके से कर सकते हैं.जब अब ऑफलाइन टिकट खरीदेंगे तो आपको केवल 75 रुपए ही चुकाने पड़ेंगे.लेकिन अगर आप टिकट ऑनलाइन टिकट बुक केरेंगे तो इसके लिए आपको 100 रुपए के आस पास पैसे चुकाना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें अब 75 रुपए में देख सकेंगे 300 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र,रणबीर आलिया ने लिया बड़ा फैसला