बॉलीवुड में ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से फेमस अक्षय कुमार ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्ख़ियों में रह चुके हैं. ख़बरों की मानें तो अक्षय कुमार एक समय 90 के दौर की चोटी की एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ सीरियस रिलेशन में थे. अक्षय कुमार और रवीना टंडन की लव स्टोरी फिल्म मोहरा से परवान चढ़ी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ एक सीक्रेट सेरेमनी में सगाई तक कर ली थी.

इस सगाई समारोह में रवीना टंडन और अक्षय कुमार के घर वाले भी शामिल हुए थे. कहा जाता था कि अक्षय ने रवीना को भरोसा दिलाया था कि वह जल्द ही उनसे शादी कर लेंगे. रवीना ने एक बार एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बताया था और कहा था कि अक्षय नहीं चाहते थे कि शादी के बाद वह फिल्मों में काम करें. रवीना के अनुसार, वह अक्षय की इस शर्त पर भी राज़ी थीं और अपना फ़िल्मी करियर तक छोड़ने के लिए तैयार हो गई थीं.

ख़बरों की मानें तो इसी बीच अक्षय कुमार, रेखा और रवीना टंडन स्टारर फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ रिलीज हुई जिसने अक्षय और रवीना की लाइफ में भूचाल ला दिया. कहते हैं कि रवीना के साथ सगाई कर सीरियल रिलेशन में रहने के बावजूद उन्होंने एक्ट्रेस को पीठ पीछे धोखा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रवीना ने खुद एक पार्टी में अक्षय कुमार और रेखा (फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी की एक्ट्रेस) को देर रात एक पार्टी में साथ देख लिया था.

कहते हैं इस घटना के बाद रवीना को पता चला कि अक्षय असल में उनसे सगाई कर, पीठ पीछे उन्हें धोखा दे रहे थे. इसके बाद अक्षय कुमार और रवीना के बीच ब्रेकअप हो गया था. इस ब्रेकअप के काफी समय बाद एक इंटरव्यू में रवीना ने अक्षय कुमार की पोल खोलते हुए बताया था कि वह लड़कियों से सगाई करके उन्हें शादी का भरोसा दिलाते और बाद में मुकर जाते थे. कहते हैं अक्षय ने ठीक ऐसा ही रवीना टंडन की दोस्त शिल्पा शेट्टी के साथ भी किया था, उनसे भी एक्टर ने सगाई की थी और इसके बाद रिश्ता तोड़ लिया था.