पिछले साल 2021 के दिसंबर महीने में रिलीज़ हुई फ़िल्म पुष्पा द राइज़ ने बॉक्स ऑफिस में खूब धमाल मचाया. फिल्म ने उम्मीद कही गुना की कमाई की. फिल्म के गानों से लेकर डायलॉग सब खूब वायरल हुए लोगो ने साउथ की इस मूवी को खूब प्यार दिया. फिल्म ने उम्मीद से कई गुना ज्यादा की कमाई की. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में लग भाग 365 करोड़ की कमाई की. फिल्म देखने के बाद दर्शकों ने पुष्पा पार्ट 2 के लिए मांग करना भी शुरू कर दिया. सभी फैंस को पुष्पा पार्ट 2 का बे सबरी से इंतजार है. जिसको लेकर अब फिल्म के निर्देशक से लेकर फिल्म के एक्टर वा एक्ट्रेस सबने अपनी फीस डबल कर दी है.

अल्लू अर्जुन संग नज़र आई थीं रश्मिका

फिल्म पुष्पा में जहा एक और लोगो को खूब एक्शन और डायलॉग देखने को मिला वही दूसरी और लोगो ने फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के लव वाली केमेस्ट्री को भी खूब पसंद किया था. फिल्म में रश्मिका श्रीवल्ली की किरदार में नज़र आई थी जिसे लोगो ने खूब प्यार दिया. अब उम्मीद ये लगाई जा रही है के फिल्म पुष्पा पार्ट 2 में भी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी ही रहेगी. लेकिन पुष्पा पार्ट 1 हिट होने के बाद दोनो ने अपनी फीस कई गुना बड़ा दी है.

दो से तीन गुना होगी फीस

आने वाली फिल्म पुष्पा पार्ट 2 के लिए सभी मोटी रकम वसूली में लगे है. सबसे पहले अगर बात करे फिल्म के में हीरो अल्लू अर्जुन की तो वह इस फिल्म के लिए तीन गुना से ज़्यादा फीस ले रहे है. वही पार्ट 1 में उनकी फीस 50 करोड़ रुपए थी. वही इस फिल्म के जरिए सब के दिलों पर छा जाने वाली अभिनेत्री रश्मिका इस फिल्म के लिए 2 गुना फीस लेने वाली है वही इससे पहले उन्हें 8 से 10 करोड़ रुपए मिले थे.

यह भी पढ़ें – पुष्पा हिट होते ही रश्मिका मंदाना ने ग्रीन कलर की ड्रेस में कराया बोल्ड शूट, देखें हॉट अंदाज़

वहीं अपने डांस से फिल्म में जान फूकने वाली सामंथा रूथ प्रभु पार्ट 2 के लिए पहले जैसे ही मोती रकम लेने वाली है. पुष्पा के दूसरे भाग में सबसे ज्यादा नज़रे अगर किसी की होंगी तो वह फहाद फासिल पर होगी जिसके लिए वह पिछली बार जितना ही पैसे लेने वाले है. वहीं अब बात कर लेते है फिल्म के निर्देशक की, फिल्म के निर्देशक सुकुमार को पुष्पा पार्ट 2 के लिए 3 गुना रकम मिलने वाली है.

यह भी पढ़ें – पुष्पा 2 को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस एक्टर से होगी अल्लू अर्जुन की भिड़ंत