बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी हाल ही में इंडियन आइडल 12 में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचीं. इस दौरान वह सभी प्रतिभागियों की परफॉरमेंस से खुश नजर आईं लेकिन एक चीज़ उन्हें बेहद भावुक कर गई. दरअसल, हेमा की बड़ी ईशा देओल तख्तानी ने अपनी मां के लिए एक इमोशनल मैसेज रिकॉर्ड करके भेजा जिसे जब हेमा जी को इंडियन आइडल के मंच पर दिखाया गया तो वह रो पड़ीं.

सोनी टीवी ने रविवार को इस एपिसोड का प्रोमो जारी किया था जिसमें लिखा था, ईशा देओल के पास हैं खूबसूरत शब्द, जो ले आएंगे हेमा जी की आंखों में आंसू!.. ईशा ने मैसेज में कहा था, आप लोग सबके लिए हेमा जी एक ड्रीम गर्ल हैं लेकिन हम लोग के लिए वो केवल ड्रीम गर्ल नहीं, हमारी अम्मा है. हमारी अम्मा ने लाइफ में बहुत कुछ झेला है और उनकी जर्नी मैंने बहुत करीब से देखी है. जब मेरी शादी हो रही थी तो विदाई के वक्त मां खूब मजबूत बनी रहीं लेकिन फिर बाद में उनका फोन आया और वो खूब रोईं. मुझे गर्व है कि हमें आप जैसी मां मिलीं. ईशा का मैसेज देखकर हेमा ओ पड़ीं और बोलीं-ईशा और अहाना मेरी प्यारी बच्चियां हैं. मुझे दामाद के रूप में दो बेटे मिले हैं और ये सब धर्मेंद्रजी के कारण संभव हो सका है.

इसी शो पर हेमा ने धर्मेंद्र को लेकर एक किस्सा भी सुनाया. उन्होंने बताया, मेरे पिता नहीं चाहते थे कि मैं धरम जी से मेल जोल बढ़ाऊँ इसलिए शूट पर कभी मेरी मां तो कभी चाची आसपास रहा करती थीं. एक बार मैं किसी गाने की शूटिंग कर रही थी तो मेरे पिताजी ही मेरे साथ सेट पर आ गए. वो जानते थे कि मैं और धरम जी अच्छे दोस्त हैं लेकिन उन्होंने हम पर पूरी नजर रखी कि हम दोनों कहीं अकेले में साथ में ज्यादा वक्त तो नहीं गुजार रहे. इसके बाद जब हम कार में बैठे तो मेरे पिताजी झट से मेरी बाजू वाली सीट पर जा पहुंचे ताकि धरमजी मेरे बाजू में ना बैठ पाएं लेकिन धरम जी भी कहां कम थे वो दूसरी तरफ से आकर कार में मेरे बगल में बैठ गए थे.