विवेक अग्निहोत्री के द्वारा निर्देशित दा कश्मीर फाइल्स का भले ही कोई प्रचार-प्रसार नहीं किया गया है. लेकिन बिजनेस के मामले में इस फिल्म ने झंडे गाड़ दिए हैं और कई ताबड़तोड़ रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं इस फिल्म का आम आदमी ने काफी प्रमोशन किया है सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक हर जगह यही फिल्म छाई हुई है.

वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है यह बात तो हम जानते ही हैं देश के हर शख्स से इस फ़िल्म को देखे जाने की अपील की जा रही है. वहीं कई राज्यों में तो इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. वहीं हाल ही में जो वीडियो आया है उसमें देखा जा सकता है एक ऑटोरिक्शा ड्राइवर महिलाओं से पैसा लेने से इंकार कर देता है.

दरअसल यह महिला थिएटर्स में अमीर फ़ाइल्स फिल्म देखने जा रही होती है और जब यह ड्राइवर को पैसा देती हैं तो वह ड्राइवर पैसा लेने से मना कर देता है और कहता है कि उसे इस तरह से जन सेवा करने का मौका मिल रहा है वह कहता है कि जब भी उसे कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है जो इस फ़िल्म को देखने जा रहा होता है. उसको वह फ्री में ही ले जाते हैं. हाल ही में इस वीडियो को खुद विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है खुद विवेक अग्निहोत्री भी इस रिक्शा चालक के मुरीद हो गए हैं और इसकी जमकर तारीफ की है.

यह भी पढ़ें – जब अर्चना पूरन सिंह से पूछा गया कश्मीर फाइल्स को लेकर सवाल, मिला यह जवाब

ऑटो वाले का यह अंदाज हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहा है और लोग भी इस वीडियो पर आप जमकर रिऐक्शन दे रहे हैं. कुछ लोगों को इस ड्राइवर का काम पसंद आ रहा है. वीडियो वाकई इमोशनल है और इस वीडियो को देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा है कि ऐसे व्यक्तियों को शत-शत नमन जो छोटे-छोटे कामों की वजह से फिल्म को सुपरहिट बनाने का काम कर रहे हैं. आपको बता दें, कश्मीर फाइल्स 11 मार्च 2020 में रिलीज हुई थी और अभी तक 200 करोड़ के आस पास बिज़नेस कर चुकी है. और दिन ब दिन इस फिल्म के बिजनेस में ग्रोथ देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें – कश्मीर फाइल्स के बाद अब द केरल स्टोरी भी बनने को तैयार, इस डायरेक्टर ने की घोषणा