तारक मेहता के सबसे पॉपुलर किरदारों में से एक रोशन सोडी का किरदार है. इस किरदार को गुरुचरण सिंह ने निभाया था लेकिन उन्होंने साल 2013 में इस शो को अलविदा कह दिया था लेकिन दर्शकों की भारी डिमांड के बाद इन्हें शो में फिर से वापसी करनी पड़ी. लेकिन 2020 में उन्होंने शो को फाइनली तौर पर गुड बाय बोल दिया था हालांकि, इसकी वजह सामने नहीं आ पाई थी लेकिन हाल ही में गुरुचरन सिंह द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर इन्हें यह शो क्यों छोड़ना पड़ा था.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: After Anjali Bhabhi, Sodhi aka Gurucharan  Singh bids goodbye | Tv News – India TVरोशन सोडी ने कहा कि देखिए, मेरे पिता की उस समय सर्जरी होनी थी, जिसके चलते मैंने शो को क्विट किया. कुछ और भी चीजें थीं, जिन्हें मुझे देखना था और लाइफ में आगे बढ़ना था. गौरतलब है कि जब उन्होंने शो में एक काम करने से इनकार किया था तब खबरें आई थी कि इन्होंने पैसे के मसले को लेकर इस में काम करने से इंकार कर दिया है.

TMKOC: 'Old Sodhi ji' is returning in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,  Gurcharan Singh himself gave HINT - informalnewz हालांकि, ईटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि हम प्यार से जीवन बिताने वाले लोग हैं और हमारे बीच में पैसे की बात कभी हो ही नहीं सकती है. बता दें, गुरु चरण सिंह ने हाल ही में नट्टू काका के संग एक तस्वीर शेयर की थी जिसे लेकर वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Sodhi Aka Gurucharan Singh Makes Shocking  Revelations About His Exitबता दे,यह वर्तमान समय में रोशन सोडी की के किरदार में तारक मेहता में बलविंदर सिंह किरदार निभाते हुए नजर आते हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. यह शो टीवी के धारावाहिक टीवी सीरियलों में शुमार किया जाता है इसमें कॉमेडी के साथ-साथ काफी इमोशनल सीन भी दिखाई पड़ते हैं. वर्षों से इस टीवी सीरियल में भारतीयों के दिल में अपनी गहरी जगह बनाई है.

Gurucharan Singh aka Sodhi Quits 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah', This  Actor Approached as Replacementआपको बता दें, कि पिछले दिनों शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का कैंसर की घातक बीमारी से निधन हो गया था इस. दौरान उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए इस टीवी सीरियल के तमाम कलाकार पहुंचे थे.