साल 2019 में ज़ोया अख्तर के डायरेक्शन में आई फिल्म “गली बॉय” उस समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी, इस फिल्म ने उस समय दर्शकों का खूब प्यार बटोरा था. वहीं इस फिल्म में दिखाए गए रणवीर सिंह और आलिया की भट्ट की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था.

फिल्म में रणवीर ने मुराद अहमद का रोल प्ले किया था तो वहीं आलिया भट्ट ने सफ़ीना फिरदौसी का. वहीं मुराद और सफ़ीना ने अपनी केमिस्ट्री से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई थी. इन दोनों के अलावा फिल्म के एक और किरदार ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी, नाम – अलबीना. बता दें फिल्म गली बॉय में अलबीना का रोल ऐक्ट्रिस सृष्टि श्रीवास्तव ने प्ले किया था.

वैसे तो यह साइड रोल में नजर आईं थीं और इनका किरदार भी काफी छोटा था, लेकिन कई बार कुछ छोटी चीजें भी बड़ा धमाका करती है, और ठीक ऐसा ही अलबीना के रोल में सृष्टि श्रीवास्तव ने किया. बता दें फिल्म में मुराद अहमद ( रणवीर सिंह ) को लेकर सफ़ीना यानी आलिया भट्ट और अलबीना यानी सृष्टि श्रीवास्तव के लड़ाई झगड़े देखने को मिले थे, यहां तक कि दोनों के बीच हाथापाई तक दिखाई गई थी. और इन्हीं हाथापाई के जरिए सृष्टि श्रीवास्तव ने एक छोटे से रोल के जरिए बड़ा धमाका कर दिया था, और इसी कारण इनका यह रोल आज भी फेमस है.

अगर आपने गली बॉय देखी है तो आपने सृष्टि श्रीवास्तव पूरी फिल्म में हिजाब (बुर्का/नकाब) में देखा होगा, लेकिन वहीं अगर उनकी रियल लाइफ की बात करें तो वो अपने गली बॉय के रोल से बिल्कुल अलग हैं. बता दें फिल्म में सृष्टि जितनी सिंपल दिख रही थीं, रियल लाइफ में वो उतनी ही बोल्ड हैं, और अक्सर उनकी बोल्ड तस्वीरें हॉट लुक के साथ सोशल मीडिया के लाइमलाइट में छाई रहती हैं.

बता दें सृष्टि श्रीवास्तव सोशल मीडिया खास करके इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं, और अक्सर फैंस के साथ अपनी बोल्डनेस और हॉट लुक को शेयर करती रहती हैं. जानकारी के जान लीजिए इन्हें इंस्टाग्राम पर 2 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

ऐक्टिंग के अलावा सृष्टि एक काफी अच्छी डांसर भी हैं, और वो इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज के साथ अपनी डांसिंग वीडियोज भी शेयर करती हैं. वहीं उनकी फोटोज की तरह उनके फैंस उनके वीडियोज पर भी खूब प्यार बरसाते हैं, और इस तरह उनकी वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं.