हाल ही में अमेजन प्राइम ने अपनी आने वाली कई सीरीज और फिल्मों के बारे में धोषणा की थी. इसमें एक सीरीज शामिल थी मिर्जापुर पार्ट 3. इस सीरीज के बाकी दोनों पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं तीसरे पार्ट को लेकर सीरीज में गुड्डू भइया का किरदार निभाने वाले अली फजल ने अपने अंदाज़ में जानकारी दी है. लोगों को इसके तीसरे पार्ट के लिए अब और इंतज़ार नहीं हो रहा है, इस इंतज़ार को खत्म करने के लिए गुड्डू भइया ने एक फोटो शेयर कर इसकी एक अलग ही अंदाज़ में जानकारी दी है.

कैसे दी अनोखी जानकारी

अली फजल उर्फ गुड्डू भइया ने अपने फैंस के लिए बड़ी ही खुशखबरी वाली खबर दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया से एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक शानदार कैप्शन लिखा गया है जिसे पढ़ने के बाद लोगों के अंदर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. शेयर की गई फोटो पूरी तरह से ब्लैक एंड वहाइट है. इस फोटो में गुड्डू भइया एक कमरे में बंदूक लिए बैठे नज़र आ रहे हैं.

फोटो के साथ लिखी ऐसी बात

अली फजल यानी गुड्डू भइया फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, वक़्त शुरू हो गया है तैयरी, रिहर्सल, पढ़ाई जो कुछ भी है सामने रखने का. लाठी लक्कड़ नहीं, अब नीचे से जूता और उपर से बंदूकें फायर होंगीं. लगाओ हाथ कमाओ कंटाप. गुड्डू आ रहे हैं अपने आप’ इस फोटो को देखकर लोग पागल से हो गए हैं और इस बात का अंदाज़ा लगाने लगे हैं कि तीसरा पार्ट जल्द ही हमारे बीच होगा. हालांकि, अभी इसकी डेट का खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन जल्द ही इसको हम सबके लिए रिलीज कर दिया जाएगा.

फैंस की खुशी का नहीं रहा थिकाना

अली फजल उर्फ गुड्डू भइया की इस पोस्ट को देखकर फैंस के अंदर तो मानो खुशी की लहर दोड़ गई हो. अली की इस पोस्ट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘गुड्डू भइया तो गर्दा उड़ा देंगें.’ एक दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बंदूक से बवाल काट दिया जाएगा.’ इसके अलावा लोगों ने और भी कई शानदार कमेंट किए. वहीं अभी इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है. लेकिन उम्मीद है कि मेकर्स जल्दी ही इस राज से भी पर्दी उठा देंगें और हस सबका इंतज़ार खत्म होगा.

पहले और दूसरे सीजन ने मचाया था धमाल

मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन ने लोगों को पागल दीवाना बना दिया था. इस सीरीज के दोनों सीजन बड़े ही शानदार थे. सीरीज में दिखाए गए हर एक कैरेक्टर का अपना ही अलग दीवानापन था. इसी दीवानेपन के चलते लोग इसके तीसरे पार्ट का इंतज़ार कर रहे हैं. अब देखना ये है कि कब तक तीसरा पार्ट रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें – 3 इडियट्स से लेकर मिर्जापुर तक अपना जलवा बिखरने वाले गुड्डू पंडित हैं इतने संपित्त के मालिक, जीतें है रॉयल लाइफ.