अमेज़न प्राइम का मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर सीजन 1 और 2 की अपार सफलता के बाद दर्शक मिर्जापुर 3 का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि मेकर्स मिर्जापुर 3 की तैयारियों में काफी जोरों शोरों के साथ मेहनत कर रहे हैं. वही इस सीरीज में नजर आने वाले सितारे भी जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. बता दें कि इस सीरीज में हमें एक से बढ़कर एक किरदार देखने को मिले थे मिर्जापुर में अली फजल ने गुड्डू पंडित तो वही पंकज त्रिपाठी ने कालीन भैया का किरदार निभा कर खूब वाहवाही लूटी थी. इन सबके अलावा श्वेता त्रिपाठी यानी गोलू पंडित का किरदार लोगों को काफी पसंद भी आया था उन्होंने सीजन 1 और 2 में खूब वाहवाही लूटी थी

श्वेता ने शेयर किया वीडियो

श्वेता त्रिपाठी यानी गोलू पंडित के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. ऐसे में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो को साझा किया है जिससे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं दरअसल उन्होंने मिर्जापुर 3 के तैयारी शुरू कर दी है और इस सीजन को सफल बनाने के लिए वह जिम में काफी मेहनत कर रही हैं.

खूब मेहनत करते दिखी अभिनेत्री

श्वेता त्रिपाठी इस वीडियो में अपने ट्रेनर के साथ जमकर पसीना बहाते हुए नजर आ रही है.और उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है गोलू 3.0 . गौरतलब है कि अभिनेत्री सीजन 3 में एक जबरदस्त किरदार के साथ नजर आने वाली है और दर्शक भी मिर्जापुर 3 का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े मिर्जापुर 3 को लेकर पंकज त्रिपाठी ने दिया बड़ा अपडेट, एक्टर ने कहा इस दिन…!

जल्द रिलीज होने जा रही है मिर्जापुर

कुछ दिन पहले मिर्जापुर 3 को लेकर तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुई थी और रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने मिर्जापुर 3 की शूटिंग शुरू कर दी है. हालांकि ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सीजन 3 अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाला है. हालांकि दर्शक सीजन 3 का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़े सबको पछाड़कर टॉप 5 में अपना जगह कायम करेंगे खतरो के खिलाडी के ये कंटेस्टेंट, बाकी कंटेस्टेंट्स की हो जाएगी छुट्टी