भारतीय टीवी का दुनिया का सबसे पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है,  पिछले कई सालों से यह शो लगातार पॉपुलर होता रहा है और उसके किरदार भी लोगों पर खूब अपना जलवा बिखेरते हैं. इस शो के हर कलाकार को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है, और यही कारण है कि यह शो लगातार लोगों की पहली पसंद बना हुआ है.

Gulabo to marry Pyare Mohan and move out of Jethalal's life in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahबता दें यह शो की एक किरदार सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है. आपको जेठालाल की कश्मीरी बीवी गुलाबो का वह रोचक अंदाज तो याद ही होगा, जिसने बहुत ही कम समय में लोगों पर अपना जलवा बिखेरा था. कश्मीरी बीवी के किरदार में नजर आई सिंपल कॉल को लोगों ने खूब पसंद किया था, उन्होंने अपनी अदाकारी से सबको अपना दीवाना बना दिया था.

Jethalal loses court case against Gulabo in Taarak Mehta...सिंपल आज से कुछ साल पहले सिर्फ कुछ ही एपिसोड्स में ही नजर आयी थीं, लेकिन उन्होंने इन एपिसोड से ही सारी वाह-वाही अपने नाम कर ली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simple Kaul (@simplekaul)

बता दें गुलाबों के किरदार में नजर आई सिंपल कॉल रियल लाइफ में भी बहुत खूबसूरत हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं. सिंपल अपने कड़क अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं, बिग बॉस सीजन 12 के दौरान सिंपल ने सलमान खान को भी आड़े हाथों लिया था, शो के दौरान सलमान की हरकतें सिंपल को पसंद नहीं आई और जिसके बाद सिंपल ने सलमान को जमकर लताड़ लगाई थी.

Simple Kaul Photos: Latest Simple Kaul Images, HD Wallpapers, Pictures, Gallery of Actor Simple Kaul - Freshersliveसिंपल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां पर अपनी खूबसूरती का जलवा अपने फोटो से बिखेरती  रहती हैं. आपको बता दें सिंपल अभी तक कुसुम, कुटुंबा, बा बहू और बेबी, तीन बहू रानियां, दिल्ली की ठाकुर गर्ल्स जैसे टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं.

Simple Kaul's Feet << wikiFeetयही कारण है कि लोग उनके किरदार को आज भी याद करते हैं, सिंपल ने साल 2010 में राहुल लुंबा नाम के व्यक्ति से शादी कर ली थी, इसके साथ ही सिंपल मुंबई के एक रेस्टोरेंट की को पाटनर भी हैं, जिसे वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर चलाती हैं.