वेब सीरीज गंदी बात में गहना वशिष्ठ ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. और यहां से उन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग को बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वैसे तो गहना अपनी खूबसूरती और मदहोश अदाओं के लिए जानी जाती हैं .सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ इन दिनों एक बार फिर से मीडिया के बाजारों में गर्म होती दिखाई दे रही हैं. बता दें कि उन्होंने अपनी फोटो से इंस्टाग्राम का टेंपरेचर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और उनकी फोटो के साथ साथ उनका कैप्शन से उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं

साझा की टॉपलेस फोटो
दरअसल एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम से टॉपलेस फोटोस को शेयर किया है. और इस फोटोस में वह काफी ग्लैमरस अंदाज में बोल देते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर में वह बिना टॉप के उल्टा लेटे हुए नजर आ रही हैं. और इस फोटो सेवा इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है बता दें कि गहना आए दिन इंटरनेट पर सुर्खियों की वजह बनती रहती हैं और वह फैंस के साथ अपनी फोटो उसको सजा करती हैं. बता दें कि इस फोटो से ज्यादा उनका कैप्शन इंटरनेट पर में ट्रेंड हो रहा है.

यह भी पढे़ अगर टाइम और दिमाग खराब करना हो तभी देखना यह वेब सीरीज

कैप्शन हुआ ट्रेंड
बता दें कि गहना का फोटो से ज्यादा उनका कैप्शन सुर्खियों की वजह बना हुआ है.दरअसल उन्होंने अपने कैप्शन में एक ऐसी बात को लिख दिया जिससे उनके फैंस काफी टेंशन में चले गएं.उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि आई एम इन टेंशन , इस कैप्शन पढ़कर गहना के फैंस भी टेंशन में हो गए हैं कि उन्हें आखिर किस बात का टेंशन है.

फोटो में लग रही हैं बेहद खास
बता दें गहना इस फोटो में काफी सुंदर नजर आ रही है. उनकी फोटोस को लोग काफी संख्या में लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि आपको किस बात का टेंशन हैं. तो वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि हम आपका टेंशन दूर कर देंगे.

यह भी पढे़ हिना खान से अंकिता लोखंडे तक, TV पर डेब्यू करके चमक गए इन सितारों के सितारे, बन गए स्टार