‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के मेंटर बनेंगे अजय देवगन, शुरू की शूटिंग

0
195

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में अब अजय देवगन की भी एंट्री हो गई है. आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में अजय देवगन एक बेहद अहम किरदार में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय फिल्म में आलिया के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. अजय ने 27 फरवरी को शूटिंग शुरू कर दी है. वह फिल्मसिटी में लगे फिल्म के सेट पर पहुंचे. सेट से अजय देवगन की पहली तस्वीर भी सामने आई है जिसमें वह फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ खड़े नज़र आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


अजय संजय के निर्देशन में 22 साल बाद काम कर रहे हैं. इससे पहले वह फिल्म हम दिल दे चुके सनम में संजय के निर्देशन में काम कर चुके हैं. इस फ़िल्म में संजय ने ऐश्वर्या राय के पति की भूमिका निभाई थी. फिल्म में अजय की इंटेंस एक्टिंग की ज़बरदस्त तारीफ हुई थी और फिल्म अजय देवगन के करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हुई थी.
बहरहाल, बात करें फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की तो ये फिल्म 1960 के दशक के आसपास की है और एक महिला गंगूबाई काठियावाड़ की ज़िंदगी पर आधारित है.गंगूबाई एक माफ़िया डॉन थी.उसे शादी के बाद पति ने चंद रुपयों के लिए कोठे पर बेच दिया था.इसके बाद उस महिला ने संघर्ष किए और फिर डॉन बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए थे.

हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया है जिसमें गंगूबाई के रूप में आलिया का बेहतरीन अवतार सामने आया है. टीज़र में आलिया के अंदाज़ की जमकर तारीफ हो रही है. टीज़र को एक दिन में ही 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म की शूटिंग पिछले साल पूरी हो जानी थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के चलते इसकी शूटिंग लटक गई थी और करोड़ों का नुकसान हुआ था. फिल्म का सेट दोबारा बनाया गया और इसपर साढ़े छह करोड़ रुपए खर्च किए गए. कोरोना से बचने के लिए शूटिंग पर कई सावधानियां बरती गईं,यहां तक कि नाईट शिफ्ट में शूटिंग रखवाई गई ताकि ट्रैफिक की भीड़ से बचकर क्रू मेंबर्स आसानी से शूटिंग तक पहुंच सकें.आलिया ने भी नाईट शिफ्ट में काम करने में कोई नखरे नहीं दिखाए और डायरेक्टर को पूरा सहयोग किया.