बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर अरिजीत सिंह के आवाज की तारीफ पूरा देश करता है. आपको बता दें कि लोगों का मानना है कि अरिजीत सिंह के आवाज में जादू है अरिजीत सिंह की आवाज सुनते ही लोगों का दिल खिल उठता है. यही कारण है कि अरिजीत सिंह ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर लिया है. आपको बता दें कि अरिजीत सिंह बॉलीवुड के काफी बेहतरीन सिंगर माने जाते हैं. आज किस इस लेख में हम आपको अरिजीत सिंह के लाइफ से जुड़े कुछ किस्सों के बारे में बताने वाले हैं.

अरिजीत का बॉलीवुड करियर

आपको बता दें कि अरिजीत सिंह का जन्म 25 अप्रैल 1987 में पश्चिम बंगाल में हुआ था. बचपन से अरिजीत सिंह को गाना गाने का बहुत ज्यादा शौक था और यही कारण है कि आज एक बहुत बड़े सिंगर बन गए हैं. आपको दें कि अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत इंडियन आइडल में बतौर प्रतियोगी किया था. हालांकि, इस शो के विनर अरिजीत सिंह नहीं हो पाए थे. लेकिन उन्होंने अपने मेहनत के बदौलत आज बॉलीवुड में बहुत ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है.

यह भी पढ़े-अरिजीत सिंह के 1 घंटे की फीस जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान, बड़े बड़े सितारें हो जातें हैं फेल

सलमान खान से दुश्मनी

आपको बता दें कि अरिजीत सिंह का बॉलीवुड के शानदार अभिनेता सलमान खान से कभी भी नहीं बनता है. यह दोनों एक दूसरे को देखना भी नहीं चाहते हैं. आपको बता दें कि इन दोनों की दुश्मनी की शुरुआत गिल्ड अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी. दरअसल इस दौरान सलमान खान ने अरिजीत सिंह की बेजती कर दी थी और अर्जित सिंह ने भी पलटकर सलमान खान बेज्जती कर दी थी. जिसके बाद से इन दोनों ने एक दूसरे को इग्नोर करना शुरू कर दिया.

अंडरवर्ल्ड से धमकी

आपको बता दें कि जब अर्जित सिंह अपने करियर में पिक पर थे तो इन्हें अंडरवर्ल्ड से भी धमकी मिलने लगी थी. जी हां अर्जित सिंह ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी कि रवि पुजारी ने उनसे 5 करोड़ की फिरौती मांगी है. अगर वह फिरौती नहीं देते हैं तो उसके लिए उन्हें फ्री में 2 शो करने होंगे. जिसके लिए अंडरवर्ल्ड ने साफ साफ मना कर दिया था और पुलिस स्टेशन में इसके खिलाफ केस भी दर्ज कराया था.

यह भी पढ़े-जर्सी के लिए किसने किया कितनी फीस चार्ज ? शाहिद कपूर से लेकर उनके बेटे तक जानिए सबकी फीस