बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस की लाइफ किसी परी कथा से कम नहीं है. पॉपुलैरिटी और पैसे तो इन एक्ट्रेसेस ने कमाए ही साथ ही इनकी शादी भी बड़े-बड़े बिज़नेसमैन्स से हुई यानी इनकी लाइफ ‘सोने पर सुहागा’ जैसी ही है. आज के इस आर्टिकल में आइए नज़र डालते हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस पर जिनके हस्बैंड्स कई हज़ार करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

सोनम कपूर : अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी बिज़नेसमैन आनंद आहुजा से 8 मई 2018 को हुई थी. आपको बता दें कि आनंद आहूजा दो कंपनियों के मालिक हैं जिनका नाम Bhane और VegNonVeg है. Bhane जहां अपेरल ब्रांड है वहीं VegNonVeg शूज की एक चर्चित ब्रांड है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आनंद आहुजा 4733 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं.

शिल्पा शेट्टी : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी ब्रिटिश मूल के बिज़नसमैन राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी की थी. राज कुंद्रा J L Stream PVT Ltd के सीईओ हैं. राज को अन्य सक्सेसफुल वेंचर्स जैसे Groupco Developers और TMT Global के लिए भी जाना जाता है. आपको बता दें कि राज और शिल्पा शेट्टी एक IPL टीम राजस्थान रॉयल्स के भी मालिक हैं. ख़बरों की मानें तो राज कुंद्रा 4000 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं.शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं. दोनों ने 2009 में शादी की थी और अब ये दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं.

रानी मुखर्जी : इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने ‘यशराज फिल्म्स’ के मालिक आदित्य चोपड़ा से साल 2014 में शादी की थी. आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स इंडस्ट्री के सबसे बड़े बैनर्स में से एक है जिसके तले बड़े स्टार्स से सजी मेगा बजट फ़िल्में बनाई जाती हैं. ख़बरों की मानें यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा 6500 करोड़ के मालिक हैं. वहीं कहा तो यहां तक जाता है कि इंडस्ट्री में लंबे समय तक एक्टिव रहीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के पास ही 800 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है.

जूही चावला : एक्ट्रेस जूही चावला ने साल 1995 में मेहता इंडस्ट्री के मालिक जय मेहता से शादी की थी. जय की कुल संपत्ति कितने करोड़ की है यह जानकारी सार्वजानिक नहीं है. हालांकि, आपको बता दें कि जय का कारोबार भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में अफ्रीका, अमेरिका और कनाडा तक फैला हुआ है. ऐसे में आप अंदाज़ा लगा ही सकते हैं कि जय मेहता कितने हज़ार करोड़ के मालिक हो सकते हैं. सूत्रों की मुताबिक उनकी नेटवर्थ 2000 करोड़ से ज्यादा आंकी जाती है.