बॉलीवु़ड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी दोस्ती और दुशमनी दोनों के लिए जाने जाते हैं. सलमान वो इंसान जो किसी से एक बार दोस्ती कर लें तो उसे दिल से निभाते हैं और किसी से दुशमनी कर लें तो वो उसका जीना हराम कर देते हैं. हम आपको उन टीवी अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके उपर सलमान ने किया है अपना करम…

1 शहनाज़ गिल

बिग बॉस 13 से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली शहनाज़ गिल ईद वाले दिन सलमान खान की बहन अर्पिता की पार्टी में दिखाई दी थी. यहां शहनाज़ से काफी क्लोज दिखीं थी. सिद्धार्थ शुकला की मौत के बाद शहनाज़ बहुत ज्यादा डिप्रेस हो गई थी और इस वक़्त सलमान ने शहनाज़ को दिलासा दिया था. सलमान ने शहानज़ को अपनी आने वाली फिल्म ‘ईद कभी दिवाली’ में काम करने का मौका दिया है.

2 रश्मि देसाई

बिग बॉस में जब ये बात सामने निकल कर आयी थी किस अरहान खान रश्मि को धोखा दे रहे हैं तो इस बात पर सलमान ने रश्मि को पूरी तरह सपोर्ट किया था. सलमान ने अरहान का जीना मुशकिल कर दिया था, इतना ही नहीं सलमान ने सबके सामने इस बात का भी खुलासा कर दिया था कि अरहान पहले से ही शादी शुदा हैं.

3 मौनी रॉय

टीवी जगत की जानी पहचानी अभिनेत्री मौनी रॉय सलमान खान की करीबी हैं. बिग बॉस के शो में कई बार ऐसा देखा गया कि सलमान मौनी रॉय की तरखदारी करते हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं मौनी को सलमान खान के बर्डडे पर भी देखा गया था.

यह भी पढ़ें – अंडरवर्ल्ड से धमकी से लेकर सलमान खान से दुश्मनी तक, कुछ ऐसी है अरिजीत सिंह की लाइफ़
4 जैस्मिन भसीन

बिग बॉस के सीजन 14 में नज़र आने वाली जैस्मिन भसीन से शो के दौरान सलमान खा काफी लगाव देखा गया था. शो में कई बार ऐसा देखा जाता था कि सलमान जैस्मिन के साथ मज़ाक कर रहे हैं. शो में जैस्मिन को ऐलिमिनेट किया गया था तब सलमान की आंखों से आंसू निकल आये थे.

यह भी पढ़ें – सलमान को लगाया गले, हाथ थामे आए नज़र, अर्पिता की ईद पार्टी में कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए सलमान खान और शहनाज़ गिल