अजय देवगन का नाम सुनते ही हमारे जेहन में उनकी सिंघम वाली छवि उभर कर आने लगती है. अजय देवगन का नाम भी बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल किया जाता है अजय देवगन पिछले कई वर्षों से हिंदी सिनेमा पर राज कर रहे हैं उन्होंने अपने कैरियर के दौरान दर्जन भर से ज्यादा हिट फिल्मों में काम किया है. वही हाल ही में अजय देवगन ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है जिसको लेकर यह लाइम लाइट में आ गए हैं.

अजय देवगन का जन्म 2 अप्रैल 1969 को पंजाब में हुआ था और उनका परिवार पंजाब में रुतबा कायम रखता है. वही आज के इस पोस्ट में हम आपको इनकी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने वाले हैं. यह तो हर कोई जानता है अजय देवगन ने सालों पहले अपने फिल्मी कैरियर का आगाज फूल और कांटे फिल्म से किया था और पहली फिल्म में ही इनके बेहतरीन एक्टिंग में जान डाल दी थी फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी इस फिल्म की स्टोरी और कांसेप्ट लोगों को भा गया था. फिल्मी कैरियर की वजह से तो अजय देवगन लाइम लाइट में रहते ही हैं इसके साथ ही इनकी लग्जरियस लाइफ इन लाईम लाईट में आती रहती है.

आप अजय देवगन की लग्जरियस लाइफ का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं अजय देवगन का नाम उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है. जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट है उन्होंने साल 2010 में प्राइवेट जेट खरीदा था जिसकी कीमत 84 करोड़ के आस पास बताई जाती है. वहीं मुंबई के जुहू इलाके में अजय देवगन का शिव शक्ति के नाम से एक बंगला भी है जिसकी खूबसूरती अपने आप में बेहद ही लग्जरियस है. इस बंगले की कीमत भी 30 करोड़ के आस पास बताई जाती है इस घर में सारी सुख सुविधाएं मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें – अजय देवगन के प्यार में पागल हो गई थी ये अभिनेत्री, आत्महत्या करने की कर चुकी थी कोशिश

जो मानव से संबंधित होती हैं. इसके अलावा अजय देवगन के पास लंदन में भी एक घर मौजूद थे जिसकी कीमत 54 करोड़ है इसके साथ ही यह गाड़ियों के भी शौकीन है और इनके पास शानदार काल कलेक्शन मौजूद है. अजय देवगन की कार कलेक्शन में जैगुआर और रेंज रोवर जैसी गाड़ियों के साथ ही मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे कार है. जिसकी कीमत दो करोड़ के आस पास बताई जाती है.

यह भी पढ़ें – कॉलेज के दिनों में पक्के गुंडे थे अजय देवगन, दो बार खाई है जेल कि हवा, आज हैं बड़े सुपरस्टार