ऐसा कहा जाता है कि प्यार और जंग में सब जायज़ होता है. लोग प्यार में क्या क्या कर जाते हैं कोई मार खा जाता है तो कोई कुछ और कर जाता है. बॉलीवुड की कई ऐसी हसिनाएं है जो अपने प्यार के चलते अपने बॉयफैंड को मार चुकी हैं. हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं.

1 कंगना रनौत

कंगना रनौत आज कल तो अपनी गर्म ज़ुबानी के लिए मशहूर हैं. इन दिनों कंगना एक शो लॉकअप को होस्ट कर रही हैं. कंगना और आदित्या पंचोली जब रिलेशनशिप में थे तब कंगना रनौत ने अपने बॉयफैंड आदित्य पंचोली पर उनके साथ मारपीट और बुरा बर्ताव करना का आरोप लगाया था. इस पर आदित्य ने कहा था कि कंगान को दिमाग की कोई बीमारी है और वो किसी के साथ भी हाथापाई कर सकती हैं.

2 प्रीती जिंटा

साल 2005 में प्रीती जिंटा और नेस वाडिया रिलेशनशिप में थे. एक बार दोनों के बीच किसा बात को लेकर बुरी तरह से हाथापाई हो गई थी और दोनों ने बीच पब्लिक में एक दूसरे को मारा था.

3 करिशमा कपूर

करिशमा कपूर ने संजय कपूर के साथ शादी की थी लेकिन दोनों की शादी कामयाब नहीं हो सकी थी. करिशमा और संजय दोनों ने एक दूसरे पर मारपीट के आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़े-कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ नहाते हुए शेयर की फोटो, लोगों को आई सलमान की याद

4 ऐश्वर्या राय बच्चन

मशहूर अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जातना. अब तो उनकी अभिषेक बच्चन से शादी हो गई है लेकिन शादी से पहले ऐश्वर्या और सलमान खान एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. सलमान ऐश्वर्या को किसी भी तरह से पाना चहाते थे, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए और अलग होने के बाद ऐश्वर्या ने सलमान खान को थप्पड़ मारा था और उनके खिलाफ FIR दर्ज करवायी थी.

5 दीपशिखा नागपाल

दीपशिखा नागपाल ने केशव अरोरा से शादी कर ली थी. शादी के बाद दोनों ने एक दूसरे पर मारीपट के आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़े-इंटीमेट सीन्स की भरमार है इन वेब सीरीज में, गलती से भी न देखें परिवार के साथ