RRR और KGF जैसी फिल्मों ने पैन इंडिया के दर्शकों के दिलों पर किस तरह की छाप छोड़ी है यह बताने की जरूरत नहीं है. साउथ की इन फिल्मों ने दर्शकों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस को भी हिला कर रख दिया और तगड़ी कमाई की है. इन फिल्मों से साउथ के कई सारे सुपरस्टार पैनइंडिया स्टार बन कर उभरे हैं. इसी कड़ी में अब नाम छोड़ने जा रहा है साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा का जो अब पैन इंडिया स्टार बनने की तैयारी में हैं.

गौरतलब है कि इस समय विजय देवरकोंडा के हाथों में पांच हिट फिल्में हैं, जिसमें से दो फिल्में पैन इंडिया की फिल्में हैं और ऐसा माना जा रहा है इन फिल्मों से विजय पैनइंडिया स्टार बन कर उभर जायेगें. साथ ही यह सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख देंगी. तो चलिए जानते हैं कौन सी है वह सारी फिल्में.

लाइगर

पहली फिल्म है लाइगर. आपको बता दें कि विजय देवरकोंडा की यह फिल्म एक पेन इंडिया फिल्म होने जा रही है. इस फिल्म में विजय के साथ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस अनन्या पांडे स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट तो अभी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म जब भी रिलीज होगी तो यह बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करेगी और बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ दर्शकों के दिलों को भी हिला कर रख देगी. इस फिल्म से विजय को एक पैन इंडिया स्टार का दर्जा मिल सकता है.

वीडी 12

अगली फिल्म है वीडी 12. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों कश्मीर में चल रही है. अगर बात करें इस फिल्म की स्टोरी की तो यह फिल्म एक रोमांटिक वार ड्रामा फिल्म होगी.

जेजीएम

जिन फिल्मों से विजय देवरकोंडा बॉक्स ऑफिस को हिलाने वाले हैं उन फिल्मों में अगला नाम है जेजीएम का यानी जन गण मन. इस फिल्म में विजय एक आर्मी ऑफिसर के रोल में दिखेंगे. इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म को लाइगर के डायरेक्टर पूरी जगन्नाथ डायरेक्ट कर रहे हैं.

हीरो

अगली फिल्म हैं हीरो जिसको कोरताला शिवा डायरेक्ट करने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि विजय की यह फिल्म भी काफी धमाकेदार होने वाली है.

यह भी पढ़ें – RRR से लेकर विक्रम तक, ओटटी प्लेटफॉर्म ने साउथ की इन फिल्मों पर लगाया करोड़ो का दांव, देखें लिस्ट
सुकुमार की अगली फिल्म

इस लिस्ट में अगला नाम है पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार की फिल्म का. हालांकि अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है. लेकिन लाइगर की तरह यह फिल्म भी एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है. साथ ही जब इस फिल्म को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं तो ये तो तय है कि यह फिल्म भी एक धमाकेदार फिल्म होगी.

यह भी पढ़ें – साउथ इंडस्ट्री के बाद अब हॉलीवुड तोड़ने जा रही है बॉलीवुड इंडस्ट्री की कमर, समझिए कैसे