आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड और टेलीविजन की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं. जो बी ग्रेड फिल्मों में भी जबरदस्त जलवा दिखा चुकी हैं और आज इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. चलिए जान लेते हैं ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में. एक और चीज अगर आप नहीं जानते हैं. बी ग्रेड फिल्में क्या होती हैं तो आपको बता दें, बी ग्रेड फिल्में वह होती हैं जिनको सिर्फ आप अकेले में ही देख सकते हैं. इन फिल्मों में काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन होते हैं.

नेहा धूपिया

लिस्ट में पहला नाम नेहा धूपिया का है. नेहा धूपिया बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वर्तमान समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में जबरदस्त जलवा बिखेर रही हैं.

पायल रोहतगी

पायल रोहतगी भी बी ग्रेड फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं. जब इन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था तो खूब लोकप्रियता बटोरी थी.

ईशा कोप्पिकर


यूं तो ईशा कोप्पिकर को बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम करने के लिए जाना जाता है. लेकिन इन्होंने हसीना और गर्लफ्रेंड जैसी बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है.

अर्चना पूरन सिंह


अर्चना पूरन सिंह आज जाना माना नाम बन चुकी है. वर्तमान समय में यह कपिल शर्मा शो होस्ट करती हैं. बता दें, अर्चना पूरन सिंह बी बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

प्रीति झंगियानी

प्रीति झंगियानी वे हसीना जैसी बी ग्रेड फिल्म में नजर आ चुकी है. इस फिल्म में प्रीति ने काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन दिए थे.

यह भी पढ़े-मनचलों ने की Disha Patni के साथ छेड़खानी, ऐक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक

ममता कुलकर्णी


90 के दशक में ममता कुलकर्णी का बॉलीवुड फिल्मों में जबरदस्त दबदबा हुआ करता था. ममता ने भी बी ग्रेड फिल्मों में काम करके खूब लोकप्रियता बटोरी है.

कैटरीना कैफ

यूं तो कैटरीना कैफ हिंदी सिनेमा की धड़कन बन चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड से पहले कैटरीना कैफ ने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया था. कैटरीना ने इन बी ग्रेड फिल्मों में काफी बोल्ड और इंटिमेट सींन दिए थे.

नगमा

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस नगमा ने शुरुआती दौर में ही बी ग्रेड फिल्मों में काम किया था लेकिन इतने सालों बाद भी इनकी बी ग्रेड फिल्मों को कोई भुला नहीं पाया है.

यह भी पढ़े-Akshay kumar की पत्नी Twinkle khanna खन्ना ने कपड़े उठाकर सरेआम दिखा दिया…. KRK ने कहा इतनी भुखी हो क्या?