थियेटर में फिल्में रिलीज होने के बाद से अब ओटीटी पर भी रिलीज हो रही है. दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में थिएटर के बाद अब फिल्में ओटीटी पर बहुत जल्दी रिलीज कर दी जा रही हैं. ओटीटी के दर्शक भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. जिसकी वजह से अब ओटीटी के माध्यम से भी फिल्मों के मेकर्स काफी ज्यादा पैसे कमा रहे हैं. आज के इस लेख में हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है.

बीस्ट

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म KGF 2 से 1 दिन पहले रिलीज हुई थी. हालांकि, थिएटर में KGF ने अपना भोकाल काट दिया है और अपना बीस्ट बौकल जमाने में असफल साबित हुई है. लेकिन बीस्ट ने काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया है. फिल्म केजीएफ 2 के वजह से जल्द ही इसे थिएटर से बाहर होना पड़ा ऐसे में मेकर्स ने इसको ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला कर लिया और फिल्म बीस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर बीते 11 मई को रिलीज हो गया. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बीस्ट काफी ज्यादा जलवा दिखा रहा है और इस फिल्म को लोग खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

द कश्मीर फाइल्स

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनाई गई फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी ज्यादा विवादों में रही थी. हालांकि, इस फिल्म ने विवादों के चलते बॉक्स ऑफिस पर काफी जबरदस्त कमाई की थी और अब यह फिल्म ओटीटी पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकी है और यह फिल्म बीते 11 मई को ZEE 5 पर रिलीज कर दी गई. द कश्मीर फाइल्स फिल्म में 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुए अत्याचार के ऊपर बनाई गई है.

द मैट्रिक्स रिसरेक्शन

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन दिसंबर महीने के साल 2021 में रिलीज हुई थी. हालांकि, बढ़ते कोरोना महामारी के वजह से फैंस ने इस फिल्म को थिएटर में मिस कर दिया था. ऐसे में मेकर्स ने इस फिल्म को बीते 12 मई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज कर दिया है.

मॉडर्न लव

मॉडर्न लव सीरीज में अरशद वारसी, नसीरुद्दीन शाह, फातिमा सना शेख, चित्रांगदा सिंह और प्रतीक बब्बर मेन लीड में नजर आ रहे हैं और यह सीरीज बीते 13 मई को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया. यह फिल्म फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है और इस सीरीज को देखने के बाद से फैंस इस सीरीज के स्टार कास्ट की खूब तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – मनोज बाजपेयी ने लिया साउथ की फिल्मों को लपेटे में, बोले फिल्में सिर्फ कमाई कर रही है, फिल्म कैसी है इस पर
सीनियर ईयर

सीनियर ईयर फिल्म में एक हाई स्कूल के चीयरलीडर की कहानी को दिखाया गया है. यह फिल्म बीते 13 मई को नेटफ्लिक्स रिलीज कर दिया गया. यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और इस फिल्म को देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – सलमान खान की फिल्म से डेब्यू, 11 फिल्में, फिर भी इस वजह से फ्लॉप रहा ज़रीन खान का करियर