इन दिनों सोशल मीडिया पर अगर किसी विषय की चर्चा हो रही है तो वह विषय कुछ और नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का विषय है. जी हां इन दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की शादी जोरों शोरों से चर्चाओं में बनी हुई है. दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी समय से डेट डिट कर रहे थे. हालांकि, अब इन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है.

जिसके बाद से यह दोनों कपल्स काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस अब इन दोनों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना पसंद कर रहे हैं. आज के इस लेख में हम आपको आलिया भट्ट के पूरे परिवार से मिलाने वाले हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट का परिवार काफी बड़ा परिवार है और इनके परिवार से कई सदस्य फिल्मी दुनिया में हैं. आलिया भट्ट के पिता का नाम महेश भट्ट है जो कि एक मशहूर फिल्म निर्माता हैं और इनकी पत्नी का नाम सोनी राजदान है जो कि बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं.

आपको बता दें कि महेश भट्ट ने सुसोनी राजदान से पहले किरण भट्ट से अपनी शादी रचाई थी, जिससे इनके दो बच्चे हैं. एक का नाम पूजा भट्ट और दूसरे का नाम राहुल भट्ट है. आपको बता दें कि महेश भट्ट और सोनी राजदान के भी दो बच्चे हुए और दोनों बेटियां हुई एक का नाम आलिया भट्ट तो वही दूसरे का नाम शाहीन भट्ट है.

यह भी पढ़ें – आलिया भट्ट के साथ पर्दे पर रोमांस करने से संजय दत्त ने किया साफ इंकार, कही यह बात

इतना ही नहीं आलिया भट्ट के परिवार के सदस्यों में इमरान हाशमी भी शामिल है. जी हां इमरान हाशमी मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के रिश्ते में भतीजे लगते हैं. ऐसे में इमरान हाशमी आलिया भट्ट के कजिन हुए. इतना ही नहीं आलिया भट्ट के परिवार के सदस्यों में मोहित सुरी भी शामिल है. मोहित सूरी आलिया भट्ट के भाई लगते हैं. इमरान हाशमी की तरह ही मोहित सुरी भी महेश भट्ट के भतीजे हैं. ऐसे में मोहित सुरी भी आलिया के कजिन भाई लगते हैं. आपको बता दें कि महेश भट्ट के भाई का नाम मुकेश भट्ट है जो कि रिश्ते में आलिया भट्ट के चाचा लगते हैं.

यह भी पढ़ें – आलिया भट्ट से पहले कैटरीना-दीपिका समेत इन एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशन में रह चुके हैं रणबीर कपूर