पिछले कुछ सालों से साउथ इंडस्ट्री जिस तरह की फिल्में अपने दर्शकों के सामने लेकर आ रही हैं, उसे देखकर यह कहना बिल्कुल भी ग़लत नहीं होगा की यह इंडस्ट्री बॉलिवुड से आगे निकलती जा रही है. और साउथ के फिल्मों में अब बॉलिवुड सितारे भी नज़र आने लगे हैं. ऐसी ही एक फिल्म है “RRR” जो इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. इसमें साउथ के सितारों के साथ साथ बॉलिवुड के भी कुछ सितारे दिखने वालें हैं. तो चलिए आज हम आपको इसी फिल्म के स्टारकास्ट के फीस के बारे में बताने वालें हैं.

राम चरण

इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर साउथ के मशहूर एक्टर राम चरण हैं. अगर बात करें इनकी फीस तो इन्हें RRR के लिए 45 करोड़ रूपये की एक मोटी फीस दी जा रही है.

जेआर एनटीआर

इस फिल्म में दूसरे बड़े स्टार हैं जेआर एनटीआर. फीस के मामले में राम चरण से यह भी पिछे नहीं हैं. बता दें इस फिल्म के लिए इन्होंने भी 45 करोड़ की फीस ली है.

एसएस राजामौली

इस फिल्म के डायरेक्टर हैं एसएस राजामौली. अगर फिल्म के लिए इनकी फीस की बात की जाए तो इन्होंने फीस को तौर पर RRR के कुल प्रॉफीट में से 30 प्रसेंट की हिस्सेदारी ली है.

ये भी पढ़ें – ये हैं बॉलीवुड के सबसे मंहगे टॉप 5 डायरेक्टर्स, एक्टर्स से भी ज्यादा लेते हैं एक फिल्म डायरेक्ट करने की फीस

अजय देवगन

इस फिल्म में बॉलिवुड एक्टर अजय देवगन भी हैं. इन्हें इस फिल्म के लिए 25 करोड़ रूपये दिए गए हैं. जो की राम चरण और जेआर के बाद फिल्म के तीसरे सबसे मंहगें कास्ट हैं.

आलिया भट्ट

इस लिस्ट में अगला नाम है बॉलिवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का. इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट ने भी एक मोटी रकग़म वसूली है. बता दें इन्होंने इस फिल्म के लिए 19 करोड़ रूपये लिए हैं.

ये भी पढ़ें –  महज 11 वर्ष की उम्र में ही रणबीर कपूर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, खुद किया खुलासा