बॉलीवुड के सितारों को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं. बॉलीवुड के सितारें फिल्मों में अपने बेहतरीन एक्टिंग करने की वजह से जाने जाते हैं. और इनकी एक्टिंग के वजह से लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इतना ही लोग इनकी एक्टिंग को देखकर इनको रियल लाइफ में भी फॉलो करने लगते हैं और रियल लाइफ में भी इनके जैसा बनने की कोशिश करने लगते हैं और यही कारण है कि बड़ी-बड़ी कंपनियां इसका फायदा उठाकर इन सितारों से अपने प्रोडक्ट का ऐड करवाती हैं. क्योंकि लोग इन सितारों पर काफी ज्यादा विश्वास करते हैं.

यही कारण है कि लोग इनके द्वारा किए गए ऐड के वजह से इन प्रोडक्ट को खरीद लेते हैं. लेकिन कई बार यह सितारे पान मसाला जैसे चीजों का भी प्रचार करते हुए दिखते हैं और इसके वजह से लोग इसमें भी रुचि दिखाने लगते हैं. इतना नहीं बॉलीवुड के तमाम बड़े बड़े दिग्गजों ने गुटका पान और सिगरेट का प्रचार किया है. ऐसे में कई लोग इन सितारों से नाराज भी हो गए हैं.

यह भी पढ़े-अमेरिका की सड़कों पर छाया Allu arjun की फिल्म पुष्पा का oo antava गाना , लड़की ने जीत लिया सब का दिल

वहीं हाल ही में अक्षय कुमार ने पान मसाला का ऐड किया था जिसके वजह से लोगों ने इन्हें खूब ज्यादा ट्रोल किया था और यही कारण है कि अक्षय कुमार ने अपने फैंस से माफी मांगते हुए फ्यूचर में दोबारा ऐसी गलती ना करने की बात कही थी. जिसके बाद से अक्षय कुमार का मामला शांत हो गया था. लेकिन इन दिनों शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रणवीर सिंह काफी ज्यादा मुश्किलों में नजर आ रहे हैं. दरअसल, बिहार की एक सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने इन सितारों पर आरोप लगाते हुए याचिका भी दायर कर दी है. जिसके बाद से यह सितारे काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

तमन्ना हाशमी ने दायर किया याचिका

तमन्ना हाशमी पेशे से एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. तमन्ना हाशमी ने हाल ही में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रणवीर सिंह पर आरोप लगाया है कि इन सितारों को हर वर्ग के लोग फॉलो करते हैं और यह सितारे तंबाकू का विज्ञापन करके इसको बढ़ावा दे रहे हैं. जब इतने बड़े बड़े सितारे तंबाकू का विज्ञापन करेंगे तो लोगों को तंबाकू इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा जिसकी वजह से ज्यादा से ज्यादा मात्रा में लोग ऐसी चीजों का उपयोग करेंगे.

यही कारण है कि तमन्ना ने इन सितारों के खिलाफ याचिका दायर की है. तमन्ना हाशमी के याचिका के बाद से इन सितारों पर आईपीसी की धारा 467, 468, 420, 120बी और 311 लगाई जा चुकी है. अब इसकी अगली सुनवाई सीजेएम कोर्ट में 29 मई को होने वाली है अब देखना यह होगा कि कोर्ट इस मामले में इन सितारों के ऊपर क्या कार्यवाही करता है.

यह भी पढ़े-जब इस एक्ट्रेस के साथ ऐसी हालत में रंगे हाथों पकड़े गए थे अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना ने जड़ दिया था थप्पड़