पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड और साउथ में कुछ ऐसी फिल्में आई हैं, जिन्होंने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए हैं और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई नजर आई है. ऐसे में आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसी अभिनेत्रीयों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर 1000 से ज्यादा का कमाई किया है.

अनुष्का शेट्टी

साउथ इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.अनुष्का शेट्टी ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1810 करोड़ की मोटी तगड़ी कमाई की थी.

रम्या कृष्णन

रम्या कृष्णन भी साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा हैं और 1000 करोड़ कमाई की लिस्ट में शामिल है. उन्होंने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया हैं. आपको बता दें कि रम्या कृष्णन भी फिल्म बाहुबली 2 में नजर आई थी और इस फिल्म ने 1810 करोड़ की कमाई की थी.

आलिया भट्ट

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर काफी जबरदस्त फिल्म साबित हुई है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बाद से सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म आर आर आ ही है. आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट नजर आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई किया है.

फातिमा सना शेख

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा फातिमा सना शेख फिल्म दंगल में नजर आई थी. इस फिल्म में फातिमा की एक्टिंग को लोगों ने खूब ज्यादा पसंद किया था. वही बात करें फिल्म दंगल की तो दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 2000 की जबरदस्त कमाई की थी.

यह भी पढ़ें – KGF 2 ने दो ही दिन में बना दिया ऐसा रिकॉर्ड की बॉलीवुड इंडस्ट्री उड़ने लगा धुवें की तरह
सान्या मल्होत्रा

सन्या मल्होत्रा भी फिल्म दंगल में नजर आई थी और फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड नहीं बल्कि 2000 करोड का आंकड़ा पार कर लिया था.

यह भी पढ़ें – कमाई के मामले में अपने पति से 4 गुना आगे हैं बॉलीवुड की यह खूबसूरत हसीनाएं, ऐश्वर्या से कैटीरना तक हैं शामिल