इन दिनों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज काफी चर्चाओं में बनी हुई है. अक्षय कुमार के फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. रिलीज के बाद से ही अक्षय कुमार, उनकी यह फिल्म और पूरी स्टारकास्ट काफी सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ चुकी है. लोग अब इस फिल्म को देखने का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बहरहाल फिल्म को रिलीज होने में तो अभी टाइम है. तो चलिए इसी बीच हम पूरी स्टार कास्ट की फीस के बारे में जान लेते हैं. और आपको हम बताते हैं कि इस फिल्म के लिए किस स्टार ने कितनी फीस ली है. वहीं चौंकाने वाली बात यह कि ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए इस फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर से 60 गुनी फीस वसूली है.

अक्षय कुमार

पहले बात करते हैं अक्षय कुमार की फीस से. गौरतलब है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं इस दमदार रोल के लिए अक्षय कुमार ने मेकर्स से 60 करोड़ रुपये की एक मोटी फीस वसूली है.

संजय दत्त

दूसरे नंबर पर हैं संजय दत्त. संजय दत्त अपने खलनायक जैसे भूमिका के लिए काफी मशहूर है. हाल ही में उन्होंने साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 में अधीरा का किरदार निभाया था. इस किरदार से संजय दत्त ने काफी लोकप्रियता बटोरी थी. वहीं अब वह पृथ्वीराज फिल्म में नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए संजय दत्त ने 5 करोड़ रुपये की फीस ली है.

सोनू सूद

अक्षय कुमार की इस फिल्म में रील लाइफ के विलेन और रियल लाइफ के हीरो यानी सोनू सूद भी नजर आने वाले हैं. महामारी के बाद से सोनू सूद कि दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता बढ़ी है. ऐसे में उनके फैंस के लिए उनको इस फिल्म में देखना काफी रोमांचक होगा. अगर बात करें इस फिल्म में सोनू सूद की फीस की तो इसके लिए सोनू सूद ने 3 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है.

यह भी पढ़ें – प्रधानमंत्री बनना चाहता है बॉलीवुड का यह खान, बोला पीएम बनने के बाद अक्षय कुमार समेत इन एकटर्स की तो…..
मानुषी छिल्लर

इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली हैं. पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से मानुषी की काफी तारीफ हो रही है. लोग उनके लुक्स को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अगर बात की जाए उनकी फीस की तो इसके लिए उन्हें एक करोड़ रुपए दिए गए हैं.

यह भी पढ़ें – विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार पर लगाया आरोप, कहा इस मजबूरी की थी कशमीर फाइल्स की तारीफ