bollywood couples
bollywood couples

बॉलीवुड स्टार्स प्यार में किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं तो इनके पार्टनर्स भी इनपर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें उनके पार्टनर्स ने महंगे गिफ्ट्स देकर खुश कर दिया. आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि इन गिफ्ट्स की कीमत लाखों-करोड़ों में थी.


आमिर खान-किरण राव: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी पत्नी किरण राव के लिए लाखों नहीं बल्कि करोड़ों का गिफ्ट लिया था. आमिर ने किरण के लिए बेवर्ली हिल्स(यूएस)में एक हॉलिडे होम खरीदा था जिसकी कीमत तकरीबन 75 करोड़ रुपए थी. किरण आमिर की दूसरी पत्नी हैं. आमिर ने पहली पत्नी रीना दत्ता से तलाक लेने के बाद किरण से दूसरी शादी की थी. अब दोनों एक बेटे आज़ाद राव खान के पेरेंट्स बन चुके हैं.


शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा: इंग्लैंड के बड़े बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. शिल्पा से सगाई के दौरान ही राज ने उन्हें नैचुरल वाइट डायमंड की रिंग पहनाई थी जिसकी कीमत तकरीबन 3 करोड़ रुपए थी. इसके अलावा उन्होंने शिल्पा के लिए इंग्लैंड में एक आलीशान मेंशन भी ख़रीदा था जिसकी कीमत मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तकरीबन 51 करोड़ रुपए थी. इसके अलावा बुर्ज खलीफा, दुबई में राज ने शिल्पा के लिए 50 करोड़ का एक फ्लैट भी ख़रीदा हुआ है. शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं.दोनों दो बच्चों वियान और समिषा के पेरेंट्स बन चुके हैं.


सिद्धार्थ रॉय कपूर-विद्या बालन: यूटीवी के हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर भी अपनी पत्नी विद्या बालन से बहुत प्यार करते हैं तभी तो उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में उनके लिए एक 30 करोड़ का फ्लैट ख़रीदा था.यह खूबसूरत फ्लैट सी-फेसिंग है जहां से अरब सागर दिखाई देता है. दोनों ने 2012 में शादी की थी. विद्या सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी हैं.


अजय देवगन-काजोल: बेटी न्यासा के जन्म के बाद अजय ने काजोल को 35 लाख रुपए की एक ऑडी सिडान कार गिफ्ट की थी. अजय-काजोल ने 1991 में लव मैरिज की थी और इसके बाद ये दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स बने.


आदित्य चोपड़ा-रानी मुखर्जी: आदित्य रानी के लिए पब्लिकली कभी भी अपने प्यार का इजहार ना करें लेकिन वह उन्हें खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी से पहले 2012 में आदित्य ने रानी को Audi A8 W12 कार गिफ्ट की थी जिसकी कीमत तकरीबन 1.25 करोड़ रुपए थी.दोनों ने इटली में 21 अप्रैल, 2014 को चोरी-छुपे शादी कर ली थी. रानी आदित्य की दूसरी पत्नी हैं. रानी को डेट करने से पहले आदित्य ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था. अब रानी और आदित्य एक बेटी आदिरा के पेरेंट्स बन चुके हैं.


अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय भी अपनी पत्नी ट्विंकल को महंगे तोहफों से खुश करना नहीं भूलते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय ने ट्विंकल को एक लग्जरी कार तोहफे में दी थी.