दोस्त ने खोला राज़, कभी दीपिका पादुकोण पर था कपड़े धोने का जूनून सवार

0
239

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री होने के साथ-साथ दीपिका पादुकोण घरेलू कामों में भी माहिर हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त हितेषी के साथ एक बेक-ऑफ़ वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों बेकिंग करती नज़र आ रही हैं. दोनों पीनट बटर कुकी बना रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस दौरान हितेषी ने दीपिका की बैचलरेट लाइफ से जुड़े दिलचस्प खुलासे किए. हितेषी ने बताया कि दीपिका को कपड़े धोने में बड़ा मज़ा आता था क्योंकि उन्हें ऐसा करने का ज्यादा मौका नहीं मिलता था. इसलिए वह हम दोस्तों के कपड़े इकठ्ठा करके उसे जबरदस्ती बार-बार वाशिंग मशीन में धोने के लिए डाल दिया करती थीं . वह दिन में दो बार ज़रूर कपड़े धोती थीं क्योंकि उन्हें ऐसा करने में काफी मज़ा आया करता था.

वैसे कपड़े धोने के अलावा दीपिका को घर के बाकी कामों को करने में भी बहुत मज़ा आता है. इस बात का खुलासा उन्होंने पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में खुद किया था. दीपिका ने बताया था कि वह शादी के बाद अपना घर खुद ही मैनेज करती हैं. घर के राशन के अलावा स्टाफ की सैलरी और घर से जुड़ी हर छोटी-बड़ी जिम्मेदारी भी वह खुद ही उठाना पसंद करती हैं. इसके लिए उन्हें रणवीर से उन्हें डांट भी पड़ती है जो कि कहते हैं कि उन्हें ये सब घर के काम करने की क्या ज़रुरत है.

रणवीर और दीपिका ने नवंबर 2018 में शादी की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका की 2020 में फिल्म छपाक रिलीज़ हुई थी. वह इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा शाहरुख खान के साथ पठान की भी शूटिंग कर रही हैं. इसके बाद दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here