बिग बॉस टीवी की दुनिया का काफी पॉपुलर शो माना जाता है. यह शो टीआरपी के मामले में भी काफी ज्यादा आगे है और इस शो में हर साल नए नए कंटेस्टेंट देखने को मिलते हैं और इस शो में हर साल नई नई प्यार की कहानियां देखने को मिलती हैं. जी हां इस शो से इस बार तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की प्यार की कहानी देखने को मिल रही है. दरअसल, इन दोनों सितारों की पहली मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और यहीं से इन दोनों की प्यार की शुरुआत हुई. इतना ही बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी यह दोनों कपल एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अक्सर यह दोनों कपल एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जाते हैं और आए दिन कई शोज में इन दोनों को एक साथ देखा जाता है.

इतना ही नहीं अक्सर डिनर डेट पर भी यह दोनों सितारे नजर आते हैं. और तो और करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी के दुनिया की काफी पॉपुलर जोड़ियों के लिस्ट में शामिल हैं. यह दोनों जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती हैं और यह दोनों कपल अक्सर फैंस का दिल जीतने में कामयाब होते हैं. हालांकि, आज के इस लेख में हम आपको इन दोनों कपल के जीवन से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताने वाले हैं जब इन दोनों ने अपने बेडरूम सीक्रेट सबके सामने खोल कर रख दिए थे. जी हां इन दोनों ने एक बार अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े चीजों के बारे में बात करते-करते अपने बेडरूम सीक्रेट के बारे में भी सबके सामने खुलासा कर दिया था और आज के इस लेख में हम आपको यही बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर ने क्यों पहने जूते ? डायरेक्टर ने कहा मेरे घर वाले 75 साल से…!

कुछ दिनों पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो लॉकअप आता था और इस लॉकअप शो के बदौलत कंगना रनौत को काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई थी. आपको बता दें कि यह शो काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था. इस शो में करण कुंद्रा जेलर के किरदार में नजर आते थे और इन्हें भी इस किरदार में काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली है. हालांकि, इस शो के एक एपिसोड में करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के साथ मेहमान के रूप में पहुंचे थे

और इस दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश से कंगना रनौत ने कई सवाल पूछे थे और इस दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने अपने जीवन से जुड़े पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलासा किया था. दरअसल, इस एपिसोड में जब कंगना रनौत ने इन दोनों कपल से यह सवाल किया कि आप दोनों में से सबसे अच्छा किसर कौन है तो इस सवाल पर करण कुंद्रा ने जवाब देते हुए कहा कि हम दोनों में से सबसे अच्छा किसर तेजस्वी है और यह बात सुनकर तेजस्वी प्रकाश का मुंह शर्म से लाल हो गया था.

यह भी पढ़े-श्रद्धा कपूर को गोद में उठाकर रोमांस करते हुए रणबीर कपूर की तस्वीर हुई लीक, देखें वायरल तस्वीर