बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज फिल्म निर्देशक महेश भट्ट का जीवन काफी विवादों से गुजरा हैं. भट्ट की फिल्मों की तरह उनकी खुद को जिंदगी भी ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी के बीच में कट रही हैं. आज हम आपको ऐसी भट्ट के सारे राजों के बारे में बताएंगे.

आपको बता दें कि महेश भट्ट ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में बना कर दी हैं. जो बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाती हैं, इसके बाद भी भट्ट की लाइफ में कॉन्ट्रोवर्सी का भंडार लगा हुआ हैं. ऐसे ही कुछ भट्ट की जीवन से जुड़े किस्सों को आज हम आपसे साझा करने जा रहे है.

महज 20 साल की उम्र ने बात ने की थी शादी

आपको बता दें कि महेश भट्ट को कॉलेज लाइफ में एक लड़की लोरिएन ब्राइटसे अफेयर चल रहा था. भट्ट ने महज 20 साल की उम्र में अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली थी. शादी के बाद उन्होंने अपनी प्रेमिका का नाम लोरिएन से बदल कर किरण भट्ट रख दिया था. महेश और किरण के दो बच्चें राहुल भट्ट और पूजा भट्ट भी हैं.

आपको बता दें कि शादीशुदा होने के साथ साथ दो बच्चों के पिता होने के बावजूद भट्ट ने 70 के दशक में परवीन बॉबी के साथ अफेयर चलाया था. जिसके चलते महेश की शादीशुदा जिंदगी में दरार पड़ना शुरू हो गई थी.

पहली पत्नी से बिना तलाक लिए महेश ने की दूसरी शादी

आपको बता दें कि महेश भट्ट और परवीन बॉबी का अफेयर ज्यादा दिन नहीं चल सका था. परवीन की डिप्रेशन में जाने से मौत हो गई थी. परवीन की मौत के बाद और अपनी पहली पत्नी किरण से बिना तलाक लिए महेश ने सोनी राजदान से शादी रचा लिया था. इन दोनों के भी दो बच्चें शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट हैं.

महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के संग कॉन्ट्रोवर्सी में आए नजर

आपको बता दें कि महेश भट्ट अपनी सगी बेटी पूजा भट्ट के संग कॉन्ट्रोवर्सी में आ चुके हैं. इन दोनों के लिप लॉक से पूरा इंडस्ट्री हिल गया था. दुनियाभर में सब हैरान और परेशान पड़ गए थे. उस दौरान महेश भट्ट ने खुद कहा था कि ” पूजा अगर मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उनसे शादी कर लेता”.

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट

आपको बता दें कि साल 2018 में महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के गले मिलते नजर आ रहे थे, और साथ ही दोनों बेहद करीब भी थे. महेश भट्ट ने रिया को अपनी फिल्म “जलेबी” में एक अहम रोल भी दिया था.

आपको बता दें कि महेश के 70वें जन्मदिन पर रिया ने खुद ये फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन लिख था कि “मेरे बुद्ध महेश भट्ट को जन्मदिन की शुभकामनाएं”. रिया ने आगे लिखा कि ” अपने मुझे बेहद प्यार दिया, और आपको वजह से ही मैं अपने हमेशा के लिए पंख को खोल पा रही हूं. आप मेरे धड़कते दिल को आग हैं. मेरे पास आपके लिए शब्द कम पड़ रहे हैं मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं”.

जिया खान संग महेश आए नजर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह और अदाकारा जिया खान की मौत हो चुकी हैं. दोनों ने ही सुसाइड किया था हालांकि इनके फैंस इस बात को मानने से साफ इंकार कर रहे है. इसकी वजह ये है कि दोनों स्टार्स का पोस्टमार्टम एक ही हॉस्पिटल में हुआ था. इन सब के चलते जिया खान और महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. रिपोर्ट की माने, तो ये फोटोज साल 2004 की बताई जा रही है.

ये भी पढ़े: महेश भट्ट अपने पैदा होने वाले नाती के बारे में बोल गए बड़ी बातें,कहा मैं यह रिश्ता नहीं निभा पाऊंगा,