करण जौहर का शो “कॉफी विद करण” इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस शो में करण ज्यादातर स्टार्स की निजी लाइफ के बारे में बात करते हुए नजर आते रहते हैं. इस बार भी इन्होंने एक बॉलीवुड स्टार के रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया है. करण के शो में इस बार कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर शिरकत करेंगे. इस एपिसोड में करण कियारा आडवाणी से उनके और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप पर बात करते हुए दिखाई पड़ेंगे.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर इस शो में कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी में काफी कुछ रिवील करने वाले हैं. शो में शाहिद और करण ने कियारा और सिद्धार्थ की शादी के हिंट भी दिए हैं. चलिए जानते है कियारा अपने शादी पर क्या बोली?

कियारा ने बोली सिद्धार्थ दोस्त से भी है ज्यादा

करण के शो कॉफी विद करण के इस एपिसोड में कियारा की शादी की अफवाह पर ही बात होगी. वहीं कियारा ने खुले तौर पर मान लिया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके लिए एक दोस्त से भी ज्यादा हैं. शो के दौरान जब करण कियारा की शादी पर पुछेगे तब कियारा इसी बात से रिलेटेड बात करते हुए कहेंगी कि “मैं शादी में काफी विश्वाश रखती हूं, मैने कई सुंदर शादियां देखी हैं, और मुझे अपने लिए भी यहीं महसूस होता है और मैं देखना भी चाहती हूं, हालांकि मैं अभी ऐसा कुछ नहीं बताना चाहती हूं कि ये कब होगा”.

करण और शाहिद ने दी कियारा की शादी पर हिंट

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और करण जौहर दोनों ही स्टार्स कियारा की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहें है. इन दोनों स्टार्स का कहा है कि इनकी जब भी शादी होगी दोनों “डोला रे डोला” सॉन्ग पर एक साथ डांस करेगे. वहीं शाहिद कपूर ने कियारा और सिद्धार्थ की जोड़ी को एक क्यूट कपल भी बताया हैं. वहीं दूसरी तरफ करण ने कहा कि इन दोनों के बच्चे भी कमाल के होंगे. एक्टर शाहिद कपूर ने कियारा की शादी को लेकर एक हिंट दिया है उन्होंने कहा है कि इस साल के आखिरी में आप सभी एक बड़ी अनाउंसमेंट के लिए तैयार रहे.

 

कियारा और सिद्धार्थ ने एक ही फिल्म में किया था काम

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म शेरशाह में एक साथ काम किया था. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी हद तक पसंद भी किया था. तभी इस फिल्म के दौरान इन दोनों की लव स्टोरी का आगाज भी हुआ था. उसके बाद से इन दोनों के कभी ब्रेकअप की खबरे तो कभी पैचअप की खबरे आती रही है. अब देखने की बात ये है कि इन दोनों स्टार्स की इस साल के आखिरी में शादी होती भी है या नहीं.

य़े भी पढ़े: बॉलीवुड की सुपरहिट हीरोइन कियारा आडवाणी के फोन डायल में किसका नंबर, इस एक्टर ने खोली पोल