नवाब खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान और ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म विक्रम वेधा को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. और लोग इसको पसंद करने में लगे हुए हैं बता दें कि यह पहला मौका होगा जब ऋतिक रोशन और सैफ अली खान एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म पूरी तरह से रीमेक है. और दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है.

फर्स्ट लुक आया सामने
बता दें कि इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जो काफी शानदार लग रहा है इस लुक में ऋतिक रोशन खून से लथपथ चश्मा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि रितिक रोशन इस लुक में काफी शानदार नजर आ रहे हैं और इसलिए लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं.यह फिल्म टॉलीवुड की फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है.

इस किरदार में आयेंगे नजर
बता दें कि यह फिल्म काफी शानदार होने वाली है और दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है.इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने वाले हैं तो वहीं सैफ अली खान पुलिस वाले का किरदार प्ले करेंगे जिसे देखने में काफी मजा आएगा. फिल्म की पहली झलक आते ही दर्शक बेसब्री के साथ इसे देखने का इंतजार कर रहे हैं और ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

यह भी पढे़  एक्ट्रेस सारा अली खान का नहीं रुक रहा है ट्रांसफॉर्मेशन, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

सितंबर में होगी रिलीज
दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म सितंबर में ही रिलीज होगी और दर्शक इस फिल्म को देखने का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म की झलक आते ही दर्शकों ने सोशल मीडिया पर खूब सारे कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा खूब मजा आएगा. यह फिल्म साल 2017 में बॉलीवुड में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में विजय सेठूपति और आर माधवन ने अपनी भूमिका निभाई थी.

यह भी पढे़ कुछ ऐसा होगा फिल्म KGF 3 की स्टार कास्ट, Hrithik Roshan भी निभाएंगे यह किरदार