आर्यन खान ड्रग्स मामले में एक और व्यक्ति को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम के द्वारा गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी के मुताबिक इस व्यक्ति के पास से हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के कई बड़े बड़े अभिनेताओं के कांटेक्ट नंबर मिले हैं. बता दें, एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जो नंबर इस शख्स के फोन में मौजूद है. वह कोड फॉर्म में फीड है. इस दौरान व्यक्ति के फोन में एनसीबी ने कुछ चैट्स को लेकर भी खुलासा किया है. एनसीबी ने कहा कि इन्होंने एक हॉलीवुड एक्ट्रेस से ड्रग डिलीवरी का वादा किया था.

इन चैट्स से खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी फैमिलीयों के द्वारा काफी ड्रग्स सप्लाई किया गया है. ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी एक से एक बड़ा खुलासा कर रही है. खबरों के मुताबिक गिरफ्तार किए गए इस व्यक्ति से अभी और पूछताछ की जा रही है. एनसीबी की पूछताछ में बॉलीवुड के बारे में इस शख्स ने कई अहम खुलासे किए हैं इन पर एनसीबी ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है.

बता दें, बीते 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक क्रूज़ से आर्यन खान और उनके साथियों को ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार किया था. इस केस में अभी तक कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इनमें से एक नाइजीरियन भी बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक ये नाइजीरियन व्यक्ति ड्रग पेडलर है. जो कि यहां अपने ड्रग्स की सप्लाई को लेकर आया था लेकिन वह इसी दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की चपेट में आ गया

आपको बता दें, कि आर्यन खान की न्यायिक हिरासत को 14 अक्टूबर तक और बढ़ा दिया गया है. दरअसल, हाल ही में उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है और आर्यन खान को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में भेज दिया गया है.