विवादों से पुराना नाता रखने वाले फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा की इन दिनों सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रही है. इन को लेकर इन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में वो एक अभिनेत्री के साथ बेसुध तरीके से डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. डांस वीडियोज को लेकर सुर्खियों में आए रामगोपाल वर्मा का यह पहला मामला नहीं है जब उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा हो, ब्लकि पहले भी उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

दरअसल, जो वीडियो अब वायरल हो रहा है उसमें वे इनाया सुल्ताना नाम की एक अभिनेत्री के साथ बेसुध तरीके से डांस करते दिखाई दिए थे।  और वीडियो को आते ही वीडियो वायरल हो गया और आलोचक दोनों की खिंचाई करने में लग गए. दरअसल, यह वीडियो एक पार्टी के दौरान का है वहीं इसी पार्टी के दौरान का एक वीडियो इनाया ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हालांकि,यह ट्विटर हैंडल उनका आधिकारिक नहीं है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में इनाया ने लिखा कि जो वीडियो में नजर आ रहे हैं वह मेरे डांस पार्टनर राम गोपाल वर्मा ही है. मैं इसकी आधिकारिक पुष्टि कर रही हूं. वीडियो को लेकर उनकी जमकर आलोचना की जा रही है लेकिन रामगोपाल वर्मा ने पहले वीडियो को लेकर कहा कि उसमें जो शख्स दिखाई दे रहा है वह मैं नहीं है.

मैं अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की कसम खाकर कहता हूं. इतना ही नहीं रामगोपाल वर्मा ने आगे कहा कि मैंने इनाया के साथ सिर्फ एक वीडियो में डांस किया था. बता दें, एक बार पहले भी इनका एक विवादित वीडियो वायरल हुआ था. इस पर उन्होंने कहा था कि मैं गणपति बाबा और सारे भगवानों की कसम खाकर कहता हूं यह मेरा नहीं है.

छवि