बॉलीवुड में कई स्टार्किड बचपन से ही काम करने लगते हैं और अपने काम के दम पर बचपन से ही अपनी एक अलग ही पहचान बनाने लगते हैं । ठीक कुछ इसी प्रकार नन्ही सी बच्ची जिसको हमने फिल्म ‘हे बेबी’ में देखा था आज वह बड़ी हो रही है । फिल्म ‘हे बेबी’ में इस नन्ही सी बच्ची ने अपने क्यूटनेस के जरिए हर किसी के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी। आज यह बच्ची काफी बड़ी हो गई है जिसको देखकर फैन हैरान हो गए हैं और इसको पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

फिल्म ‘हे बेबी’ में नन्ही सी बच्ची का किरदार जुआना संघवी ने निभाया था । जुआना संघवी ने बचपन में ही इस किरदार के जरिए लोगों के दिलों में अपना एक अलग ही जगह बना लिया था। बचपन जुआना की क्यूटनेस हर कोई मरता था और उनकी मुस्कान देख कर सब को प्यार आ जाता था।

आज जुआना संघवी काफी बड़ी हो गई है और अब यह और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में जुआना दिखने में काफी खूबसूरत लग रही है।

जुआना के इस तस्वीर को देखकर फैंस को विश्वास नहीं हो पा रहा है कि यह वही छोटी सी बच्ची है जो कभी फिल्म ‘हे बेबी’ में अपने मुस्कान के जरिये सबके दिलों पर राज करती थी। छोटी सी बच्ची इतनी बड़ी हो गई है जिसको देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं। जुआना संघवी के वायरल हो रहे तस्वीर के नीचे एक यूजर ने लिखा है कि ‘यकीन नहीं होता कि यह वही बच्ची है जिसे हमने फिल्म ‘हे बेबी’ में देखा था.

यह भी पढ़ें – समांथा के तलाक के बाद आधी रात को उनके घर में चोरी-छुपे घुसे अक्षय कुमार

आपको यहां यह भी बता दें कि फिल्म ‘हे बेबी’ में अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी की भूमिका जुआना संघवी ने निभाया था। उस समय इनकी उम्र महज 16 महीने ही थी लेकिन अब यह 17 साल की हो चुकी है । बढ़ती उम्र के साथ यह और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिलहाल जुआना अपने परिवार के साथ मलेशिया में रहती है। वहीं बात करें इनके वर्कफ्रंट की तो जुआना फिलहाल अभी अपनी पढ़ाई में कंसंट्रेट कर रही हैं। लेकिन इनके फैंस इन्हें अक्षय कुमार के साथ फिर से किसी फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं ।

यह भी पढ़ें – कभी अक्षय कुमार पर मरती थीं काजोल, लेकिन फिर इस वजह से करनी पड़ी अजय देवगन से शादी