एक वक़्त पर बॉलीवुड के एक्टर रहे चुके केआरके यानी कमाल रशीद खान जो अब अपने बयानों और फिल्म्स रिव्यूज के लिए जाने जाते हैं. केआरके भले ही बॉलीवुड के अभिनेता न रहे हो लेकिन अब वो एक मशहूर क्रिटिक बन चुके हैं. फिल्मों के अलावा केआरके राजीनीति को लेकर भी ट्विट्स करते रहते हैं. फिल्म या राजनीती या हो कुछ और केआरके कभी अपनी बात कहने में पीछे नहीं हटते हैं वो हमेशा बेबाकी से इस काम को करते हैं.

केआरके अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं. अपने ट्वीट और बातों के चलते उन्हें कई बार खूब ट्रोल किया जाता है. केआरके की बातें अक्सर लोगों के दिमाग से बाहर होती हैं. केआरके ने अपने ट्विट्स के जरिय सलमान खान से लेकर कई बड़े और मशहूर अभिनेता को आड़े हांथो लिया है. एक बार तो उन्होंने ये तक कहे दिया था कि वो देश के पीएम बनना चाहते हैं.

केआरके ने जब पीएम बनने की बात कही थी तो उन्होंने कहा था कि पीएम बनने के बाद वो सबसे पहले सबसे पहले अक्षय कुमार को इस देश से बाहर यानी कनाडा भेज देंगे. केआरके ने इस बात को अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर कहा था. हालांकि बाद में फिर केआरके ने अपने इ्स ट्वीट के डीलीट कर दिया

यह भी पढ़ें – KRK ने की भविष्यवाणी कहा ब्रह्मास्त्र और शमशेरा फ्लॉप होने वाली है, रणवीर ने इनके लिए 7 साल बर्बाद कर दिए

केआरके ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि, ‘अगर मैं एक घंटे के लिए भी प्रधानमंत्री बन जाओ तो सबसे पहले इन ऐक्ट्रर्स को उनके देश भेजूंगा. आलिया भट्ट को लंदन, अक्षय कुमार को कनाडा, जैक्लीन को श्रीलंका, दीपिका को नीदरलैंड और इमारान को पुरतगाल.’ इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा ‘ ज़रा सोच के देखिये अगर ये इंडिया से प्यार करें और इंडिया में रहें तो फिर ये दूसरे देश की नागरिकता लिए हुए हैं ? क्योंकि जब फ्लॉप हो जाएंगे तो अपने अपने देश को चलते बनेंगे”.

यह भी पढ़ें – KRK का खुलासा, कहा-सलमान खान ने मुझे मारने के लिए दी है 50 करोड़ रूपये की सुपारी