बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी दुनिया है जहां हर रोज नए-नए खुलासे होते रहते हैं आए दिन कोई अभिनेत्री किसी प्रोड्यूसर पर आरोप लगाती है तो किसी दिन कोई अभिनेता किसी अभिनेत्री को आड़े हाथों लेता है.

वहीं दंगल फ़िल्म से लोकप्रियता हासिल करने वाली फातिमा शेख ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे और अब वह इन आरोपों को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली फातिमा से एक अक़्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए लोगों को दीवाना बनाती हैं. वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था.

आपको याद होगा आपकी कुछ दिनों पहले ही फातिमा शेख ने सोशल मीडिया से दूर होने का फैसला किया था जिसके बाद उनके फैंस काफी निराश हुए थे. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस फातिमा से एक ने खुलासा किया था कि जब वह एक बार जिम से बाहर निकल रही थी तब एक लड़का उन्हें घूर रहा है.

उन्होंने लड़के के पास जाकर पूछा कि घूर क्यों रहे हो. लड़के ने बोला कि मेरा मन मैं तो घूरगा इस बात को सुनकर फातिमा शेख ने बोला मार खानी है. लड़का बोला मारो इस बात को लेकर दोनों में काफी ज्यादा बहस हो गई और अभिनेत्री ने लड़के को थप्पड़ जड़ दिया. वहीं एक बार फातिमा शेख ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में कहा था कि अगर आप यहां किसी निर्देशक के पास काम मांगने जाते हो तो आप से पहले सौदा किया जाता है.

एक्ट्रेस फातिमा शेख के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन्होंने साल 2016 में आई फिल्म दंगल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और पहली फिल्म के जरिए ही इनकी देश और दुनिया में पहचान बन गई. दंगल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर हिट साबित हुई थी इस फिल्म में फातिमा शेख के द्वारा निभाए गए किरदार को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म को लेकर उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा देखने को मिला था