ऐक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव दोनों ने आज एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने मर्जी से एक दूसरे तलाक लेने की घोषणा की है. स्टेटमेंट में दोनों ने कहा कि भले ही हम तलाक ले रहे हाँ, लेकिन तलाक नहीं ब्लकि हमारे नए सफर की शुरुआत है.

Fatima Sana Shaikh is trending on social media amid news of Aamir Khan-Kiran Rao's divorce | आमिर खान के तलाक के बाद सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड में हैं फातिमा सना शेख,बता दें आमिर खान और किरण राव के तलाक की घोषणा करने के बाद यह मुद्दा सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा, और आमीर और किरण राव के साथ ट्रेंड होने लगी आमिर खान की फिल्म दंगल की ऐक्ट्रिस फातिमा सना शैख. सोशल मीडिया पर फातिमा सना शैख ट्रेंड होने लगी और लोग आमिर और किरण के तलाक की वजह फातिमा सना शैख को बता रही हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर लोग ऐसा कह रहे हैं कि आमिर और फातिमा सना शैख की बढ़ती नजदीकयों के कारण इन दोनों का तलाक हुआ है. इसके साथ लोगों ने सोशल मीडिया पर फातिमा सना शैख से सवाल करना शुरू कर दिया है, वहीं कई यूजर्स कटाक्ष के अंदाज में बधाई भी दे रहे हैं.

Dangal' co-stars Aamir Khan-Fatima Sana Shaikh dating?ऐसा पहली पर बार नहीं है जब आमिर खान और फातिमा सना शैख का नाम आपस में जोड़ा जा रहा है, बता दें इससे पहले भी इन दोनों के के नाम आपस में जुड़ चुके हैं. हालांकि उस समय फातिमा सना शैख इसे बस एक अफवाह बताया था, और कहा था कि आमिर खान मेरे लिए एक मार्गदर्शक हैं.

From Daughter To Wife: The Aamir Khan-Fatima Sana Shaikh Love Storyफातिमा सना शैख ने आमिर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने आमिर खान की बेटी के रोल में नजर आई थीं.

Shocking! Aamir Khan-Kiran Rao announce divorce after 15 years of marriage, to co-parent sonबता दें आमिर और किरण राव ने 28 दिसंबर 2005 को एक दूसरे से शादी की थी, और अब 15 सालों बाद दोनों ने आपसी सहमती से अलग होने के फैसला किया है. किरण राव आमिर की दूसरी पत्नी थीं, इससे पहले आमिर ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी किया था और साल 2002 में ये दोनों भी अलग हो गए थे.